किचन में मयखाना चलाने के आरोपी विदेशी गिरफ्तार, मकान मालिक पर भी पर मुकदमा

Foreigner accused of running a kitchen in the kitchen arrested, landlord also sued
किचन में मयखाना चलाने के आरोपी विदेशी गिरफ्तार, मकान मालिक पर भी पर मुकदमा
किचन में मयखाना चलाने के आरोपी विदेशी गिरफ्तार, मकान मालिक पर भी पर मुकदमा

नई दिल्ली, 24 अप्रैल (आईएएनएस)। किचन के अंदर की चोरी-छिपे मयखाना चलाने के आरोप में दिल्ली पुलिस ने दो विदेशियों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार दोनो विदेशी अफ्रीकी मूल के हैं। इनके कब्जे से अवैध शराब भी बरामद की गयी है।

इस सिलसिले में आरोपियों के खिलाफ मोहन गार्डन थाने में आपराधिक मामला दर्ज कराया गया है। गिरफ्तार दोनो अफ्रीकी युवकों की उम्र 30 और 22 साल है। शुक्रवार को यह जानकारी आईएएनएस को द्वारका जिले के डीसीपी अंटो अल्फांसो ने दी।

डीसीपी के मुताबिक, 22-23 अप्रैल की मध्य रात्रि में करीब ढाई बजे इस संदिग्ध किचन के बारे में सूचना मिली थी। यह किचन मोहन गार्ड के विपिन गार्डन में चल रहा था। किचन की आड़ में चल रहे मयखाने का पर्दार्फाश करने के लिए प्रशिक्षु आईपीएस अक्षत कौशल, एसएचओ मोहन गार्डन अरुण कुमार, सहायक उप निरीक्षक संजय धामा, हवलदार लोकेंद्र और एसीपी मोहन गार्डन विजय सिंह की तीन टीमें बनाई गयीं।

इन्हीं टीमों ने योजना बनाकर किचन को घेर लिया। पुलिस टीमों ने जब छापा मारा तो, मौके से पुलिस को 11 बीयर की बोतलें, 3 क्वार्टर बोतल, बीयर की कई खाली बोतलें मिलीं। मौके पर मौजूद मिले दोनो अफ्रीकी मूल के युवकों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। छानबीन के दौरान दोनो आरोपी विेदेशी युवक भारत में अपने ठहरने का कोई वैध दस्तावेज भी नहीं दिखा पाये।

छानबीन के दौरान पुलिस को पता चला कि, जिस मकान में किचन के अंदर चोरी छिपे ये मयखाना चल रहा था वो, किराये पर था। पता चला कि मकान मालिक ने भी बिना कोई वेरीफिकेशन कराये हुए ही विदेशी युवकों को किराये पर मकान दे दिया था। लिहाजा मकान मालिक के खिलाफ भी पुलिस ने अलग से एक और मामला दर्ज किया है।

Created On :   24 April 2020 11:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story