न्यूजीलैंड की पूर्व खिलाड़ी सैटरथवेट एडिलेड स्ट्राइकर्स में सहायक कोच के रूप में शामिल हुईं

Former New Zealand player Satterthwaite joins Adelaide Strikers as assistant coach
न्यूजीलैंड की पूर्व खिलाड़ी सैटरथवेट एडिलेड स्ट्राइकर्स में सहायक कोच के रूप में शामिल हुईं
बीबीेएल न्यूजीलैंड की पूर्व खिलाड़ी सैटरथवेट एडिलेड स्ट्राइकर्स में सहायक कोच के रूप में शामिल हुईं
हाईलाइट
  • न्यूजीलैंड की पूर्व खिलाड़ी सैटरथवेट एडिलेड स्ट्राइकर्स में सहायक कोच के रूप में शामिल हुईं

एडिलेड,न्यूजीलैंड क्रिकेट की महान खिलाड़ी एमी सैटरथवेट ने आगामी महिला बिग बैश लीग (डब्ल्यूबीबीएल) अभियान के लिए सहायक कोच के रूप में एडिलेड स्ट्राइकर्स के साथ अनुबंध किया है।एमी सैटरथवेट आलराउंडर व्हाइट फर्न्‍स की पूर्व कप्तान और उप-कप्तान हैं और दुनिया की सबसे अनुभवी खिलाड़ियों में से एक।उच्चतम स्तर पर 15 साल के शानदार करियर के बाद मई के अंत में सैटरथवेट ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले लिया। वह 145 मैचों के साथ न्यूजीलैंड की सबसे अधिक खेलने वाली महिला वनडे खिलाड़ी हैं और उनके नाम 6,000 से अधिक रन और 76 अंतरराष्ट्रीय विकेट हैं।एडिलेड स्ट्राइकर्स डॉट कॉम डॉट एयू के अनुसार, 2017 में आईसीसी की महिला ओडीआई प्लेयर आफ द ईयर रह चुकीं एमी सैटरथवेट ने 2016-17 के सीजन में लगातार चार एकदिवसीय शतक बनाए थे, यह उपलब्धि हासिल करने वाली वह एकमात्र महिला खिलाड़ी हैं।35 वर्षीय ने हाल ही में द हंड्रेड में मैनचेस्टर आरिजिनल का प्रतिनिधित्व किया।

सैटरथवेट ने कहा, वह डब्ल्यूबीबीएल सीजन के लिए एडिलेड में कोचिंग पैनल में शामिल होने के लिए तैयार हैं। इस सीजन में टीमों के बीच कड़ा मुकाबला देखने को मिलेगा। मुझे मैदान पर अपना समय दुनिया के कुछ सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों के साथ बिताना और उनके खिलाफ खेलना बहुत पसंद था और मुझे पता है कि स्थानीय प्रतिभाओं का स्तर बहुत ऊंचा है।उन्होंने आगे कहा, एडिलेड के लिए मेरे पास हमेशा से सम्मान रहा है। वे हमेशा से एक प्रतिस्पर्धी फ्रेंचाइजी रही है और पिछले साल शानदार प्रदर्शन के बाद टीम इस सीजन में फिर से मजबूत दिख रही है।मैं कोचिंग के लिए टीम में एक नया ²ष्टिकोण ला सकती हूं और इस गर्मी के सीजन में टीम को अगले चरण में जाने से मदद करने के लिए अपने अनुभव पर भरोसा कर सकती हूं।स्ट्राइकर्स का डब्ल्यूबीबीएल-8 अभियान 15 अक्टूबर को मैके में सिडनी सिक्सर्स के खिलाफ शुरू होगा।

 

(आईएएनएस)।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   17 Sep 2022 11:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story