पति-पत्नी के शव लटके मिले

Found dead bodies of husband and wife
पति-पत्नी के शव लटके मिले
पति-पत्नी के शव लटके मिले
हाईलाइट
  • पति-पत्नी के शव लटके मिले

नई दिल्ली, 4 मार्च (आईएएनएस)। दक्षिणी दिल्ली के कोटला मुबारकपुर इलाके में पति-पत्नी के शव लटके मिलने से सनसनी फैल गई। परिवार वालों के विरोध के बावजूद 5 महीने पहले ही दोनों ने प्रेम विवाह किया था। मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। हालांकि, पुलिस जांच आत्महत्या के ही ²ष्टिकोण से कर रही है।

दक्षिणी जिलांतर्गत कोटला मुबारकपुर थाने में तैनात एक इंस्पेक्टर ने आईएएनएस से घटना की पुष्टि की है। इंस्पेक्टर के मुताबिक, मरने वालों का नाम तेपेंद्र उर्फ बंटी (20) और बिसना (19) है। दोनों नेपाल के मूल निवासी थे। कोटला मुबारकपुर में दोनों किराये के मकान में रह रहे थे। दंपति पांच महीने पहले ही दिल्ली आये थे।

पुलिस के अनुसार, तेपेंद्र मकान मालिक के दफ्तर में ही साफ-सफाई का काम करते थे। जबकि पत्नी बिसना घरों में काम करके पेट पाल रही थी। घटना के बाद से अभी तक पुलिस का परिजनों से संपर्क नहीं हो पाया है। हालांकि पता चला है कि, बंटी का भाई और मामा करोल बाग में ही रहते हैं।

हादसे की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को सील करके सफदरजंग अस्पताल की मोच्यर्ूी में रखवा दिया है। मामले की जांच पुलिस के साथ साथ एसडीएम डिफेंस कालोनी के हवाले की गयी ही। क्योंकि दोनो की शादी को अभी 5 महीने ही हुए थे।

घटना मंगलवार सुबह के वक्त की है। जानकारी के मुताबिक मंगलवार को सुबह रोजाना की तरह बंटी पहली मंजिल पर रहने वाले मकान मालिक से उनके दफ्तर की चाबी लेने गया था। उसने ग्राउंड फ्लोर पर मौजूद ऑफिस खोला। उसके बाद वो चाबी लेकर अपने कमरे पर चला गया।

करीब 10 बजे के आसपास मकान मालिक को आफिस बंद मिला। तब उन्होंने एक अन्य कर्मचारी को तीसरी मंजिल पर रह रहे बंटी को बुलाने के लिए भेजा। कर्मचारी को कमरे में बंटी का शव लटका मिला। जबकि पत्नी बिसना कमरे पर नहीं थी। बिसना मौके पर पहुंची तो वो बेहद घबरा गई।

पुलिस के मुताबिक, मौका पाकर पति की मौत से बेहाल बिसना ने भी फांसी लगा ली। जिससे उसकी भी मौत हो गई। अभी तक इन मौतों की वजह नहीं पता चल सकी है।

Created On :   4 March 2020 4:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story