हैदराबाद के पास दो कार से 462 किलोग्राम गांजा जब्त, 4 लोगों को किया गया गिरफ्तार

Ganja worth one crore rupees seized near Hyderabad
हैदराबाद के पास दो कार से 462 किलोग्राम गांजा जब्त, 4 लोगों को किया गया गिरफ्तार
1 करोड़ का गांजा हैदराबाद के पास दो कार से 462 किलोग्राम गांजा जब्त, 4 लोगों को किया गया गिरफ्तार
हाईलाइट
  • आंध्र-ओडिशा सीमा क्षेत्र से महाराष्ट्र ले जाया जा रहा था गांजा

डिजिटल डेस्क, हैदराबाद। कमिश्नर ऑफ प्रोहिबिशन एंड एक्साइज डिपार्टमेंट ने गुरुवार को हैदराबाद के पास मेडचल जिले में एक करोड़ रुपये मूल्य का गांजा (मारिजुआना) जब्त किया है। एक अधिकारी ने बताया कि जवाहर नगर में कोवकुर के पास दो कारों में 462 किलोग्राम गांजा ले जाया जा रहा था और चार लोगों को गिरफ्तार किया गया था।

मेडचल जिले के आबकारी उपायुक्त डेविड रविकांत ने संवाददाताओं को बताया कि नशीला पदार्थ को उस समय जब्त किया गया, जब इसे आंध्र-ओडिशा सीमा क्षेत्र से महाराष्ट्र ले जाया जा रहा था। गिरफ्तार लोगों की पहचान मोहम्मद फरीद, इस्माइल, सचिन चव्हाण और बसवा राजू के रूप में हुई है। उन्होंने कहा कि उन्होंने मामला दर्ज कर आगे की जांच शुरू कर दी है। विभाग ने पिछले महीने मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव के निर्देश पर नशीली पदार्थो के खतरे को रोकने के लिए एक गहन अभियान शुरू किया था। आबकारी अधिकारियों ने 23 अक्टूबर को मेडचल मलकाजगिरी जिले में तीन अलग-अलग जगहों से 4.92 किलोग्राम मेफ्रेडोन ड्रग्स जब्त की थी।

एलबी नगर में 30 अक्टूबर को दो नशा तस्करों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से 110 किलो गांजा जब्त किया गया था। 18.50 लाख रुपये की अनुमानित कीमत के प्रतिबंधित पदार्थ को आंध्र प्रदेश के विशाखापत्तनम जिले के एजेंसी क्षेत्र से हैदराबाद के रास्ते नागपुर ले जाया जा रहा था। इससे पहले, हैदराबाद पुलिस कमिश्नरेट की सीमा में दो अलग-अलग छापों में पुलिस ने लगभग 72 किलोग्राम गांजा जब्त किया था और चार लोगों को गिरफ्तार किया था। हैदराबाद, साइबराबाद और राचकोंडा पुलिस, (जो हैदराबाद और उपनगरों को कवर करती है) नशीले पदार्थों के खिलाफ एक विशेष अभियान चला रही है, ताकि इस पर रोक लगाया जा सके।

(आईएएनएस)

Created On :   11 Nov 2021 9:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story