comScore

© Copyright 2019-20 : Bhaskarhindi.com. All Rights Reserved.

उप्र में लड़की ने भाई को मारा, कर रहा था छेड़छाड़ की कोशिश

June 04th, 2020 11:30 IST
 उप्र में लड़की ने भाई को मारा, कर रहा था छेड़छाड़ की कोशिश

हाईलाइट

  • उप्र में लड़की ने भाई को मारा, कर रहा था छेड़छाड़ की कोशिश

इटावा (उप्र), 4 जून (आईएएनएस)। यहां 20 वर्षीय एक लड़की ने अपने बड़े भाई की हत्या करने के बाद पुलिस के सामने आत्मसमर्पण कर दिया जिसने कथित रूप से उससे छेड़छाड़ करने की कोशिश की थी।

घटना बुधवार तड़के इटावा जिले के कोतवाली पुलिस इलाके में घटी। मृतक की पहचान सती मोहल्ला निवासी दीपक राजपूत के रूप में हुई है।

खबरों के अनुसार दीपक एक स्थानीय संस्थान में कंप्यूटर कोर्स कर रहा था उसने अपनी छोटी बहन से छेड़छाड़ करने का प्रयास किया था। बहन ने उसके प्रयास का विरोध किया और फिर उस पर दरांती और मूसल से हमला कर दिया। इनके माता-पिता घटना के समय बेला कस्बे में नाना-नानी के घर गए हुए थे।

कथित तौर पीड़ित ने पुलिस स्टेशन जाकर उन्हें घटना की जानकारी दी।

स*++++++++++++++++++++++++++++र्*ल ऑफिसर (सिटी) वैभव पांडे ने कहा, आरोपी लड़की बाद में कोतवाली पुलिस स्टेशन पहुंची और पुलिस के सामने अपराध कबूल कर लिया। उसने पुलिस को सती मोहल्ले में उसके घर के बारे में बताया जहां पुलिस ने उसके भाई को खून से लथपथ पाया। गंभीर रूप से घायल लड़के को सेफई मेडिकल कॉलेज ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

उन्होंने आगे कहा, आईपीसी की धारा 304 (हत्या के लिए दोषी नहीं होने की सजा सहित) संबंधित धाराओं के तहत एक मामला कोतवाली पुलिस स्टेशन में दर्ज किया गया है और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

हैरानी की बात यह है कि माता-पिता ने बेटी द्वारा बेटे के खिलाफ लगाए गए छेड़छाड़ के आरोपों से इनकार किया है।

सर्कल ऑफिसर ने कहा, हम पीड़ित और आरोपी के कॉल डिटेल्स को क्रॉस चेक कर रहे हैं। उसे कोर्ट में पेश किया जाएगा और गुरुवार को जेल भेजा जाएगा।

कमेंट करें
UqpVe