ग्रेटर नोएडा : महिला को 18वीं मंजिल से फेंक कर मारने का आरोप

Greater Noida: Charged with throwing woman from 18th floor
ग्रेटर नोएडा : महिला को 18वीं मंजिल से फेंक कर मारने का आरोप
ग्रेटर नोएडा : महिला को 18वीं मंजिल से फेंक कर मारने का आरोप

डिजिटल डेस्क, गौतमबुद्ध नगर। ग्रेटर नोएडा की एवीजे हाइट्स सोसायटी में एक महिला की संदिग्ध हालातों में मौत हो गई। महिला की मौत का आरोप एक युवक पर लगा है। आरोप के मुताबिक महिला को रात के वक्त ही मार डाला गया। रात भर शव फ्लैट में रखा रहा। मौका मिलने पर आरोपी ने शव 18वीं मंजिल से नीचे फेंक दिया, ताकि लगे कि यह मामला हत्या नहीं आत्महत्या का है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है।

यह जानकारी सोमवार को ग्रेटर नोएडा पुलिस के एक अधिकारी ने आईएएनएस को दी। घटना शनिवार और रविवार की मध्य रात्रि की बताई जाती है। मामला तब खुला जब रविवार को सुबह सोसायटी के सुरक्षाकर्मियों ने परिसर में महिला का शव पड़ा देखा। पुलिस संदिग्ध आरोपी की तलाश कर रही है। महिला की पहचान फिलहाल नहीं हो सकी है। जांच में पुलिस सोसायटी के सीसीटीवी फुटेज की भी मदद ले रही है। इस सिलसिले में थाना सूरजपुर कोतवाली में मामला दर्ज किया गया है।

आरोपी के बारे में अब तक पुलिस को यही पता चला है कि उसका नाम मुमताज खान है। वो महिला को दो तीन दिन पहले ही फ्लैट में लेकर आया था। मुमताज खान बिहार का रहने वाला है। संदिग्ध आरोपी के भाई भाभी भी इसी सोसायटी में एक अन्य फ्लैट में रहते हैं। पुलिस उनसे भी पूछताछ कर रही है।

 

Created On :   4 Nov 2019 5:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story