comScore

© Copyright 2019-20 : Bhaskarhindi.com. All Rights Reserved.

जम्मू-कश्मीर में डीसी ऑफिस के बाहर सुरक्षाबलों पर ग्रेनेड हमला 

जम्मू-कश्मीर में डीसी ऑफिस के बाहर सुरक्षाबलों पर ग्रेनेड हमला 

हाईलाइट

  • जम्मू-कश्मीर में आतंकियों ने किया हमला
  • अनंतनाग के जिला उपायुक्त मुख्यालय पर हमला
  • ग्रेनेड से किए गए हमले में 10 लोग हुए घायल

डिजिटल डेस्क, श्री नगर। जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग में शनिवार सुबह आतंकियों ने डीसी ऑफिस के बाहर सुरक्षाबलों पर ग्रेनेड हमला कर दिया। जानकारी के अनुसार जिला उपायुक्त मुख्यालय के बाहर जमा लोगों की भीड़ पर यह हमला किया गया है। जिसमें अब तक 10 लोगों के गंभीर रूप से घायल होने की खबर है। इस घटना के बाद सुरक्षा बलों ने स्थिति को नियंत्रण में लेने के लिए इलाके को घेर लिया है। साथ ही आतंकियों की तलाश के लिए सर्च ऑपरेशन भी शुरू कर दिया गया है। 

घायल होने वाले लोागें में स्थानीय निवासी हैं। आपको बता दें कि इससे पहले पिछले हफ्ते ही जम्मू कश्मीर के दो स्थानों पर आतंकवादी होने की खबर मिली थी। जिसके बाद सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ हुई थी। इस घटना में छह आतंकवादी मारे गए, जिनमें से तीन पाकिस्तानी नागरिक थे। फिल्हााल अभी तक किसी संगठन ने इस ग्रेनेड हमले की जिम्मेदारी नहीं ली है।

दक्षिण कश्मीर के डीआईजी एके गोयल के अनुसार आतंकवादियों ने आज सुबह करीब 10:30 बजे अनंतनाग के लाल चौक इलाके में एक ग्रेनेड फेंका, जिसमें 10 लोग घायल हो गए, जिनमें से एक पुलिस कांस्टेबल है। यह हमला लोगों में भय और आतंक फैलाने के उद्देश्य से किया गया है।

कमेंट करें
VKhaF