गुजरात: पुलिस से बचने के लिए तस्कर ने पांच गायों, छह बछड़ों को रौंदा

Gujarat: Smuggler tramples five cows, six calves to escape from police
गुजरात: पुलिस से बचने के लिए तस्कर ने पांच गायों, छह बछड़ों को रौंदा
वलसाड गुजरात: पुलिस से बचने के लिए तस्कर ने पांच गायों, छह बछड़ों को रौंदा
हाईलाइट
  • प्राथमिकी में कहा गया है कि घायल गायों को इलाज के लिए पशु आश्रय में ले जाया गया

डिजिटल डेस्क,  वलसाड (गुजरात)। वलसाड में एक तस्कर ने पुलिस से बचने की कोशिश में पांच गायों और छह बछड़ों को रौंद दिया। जबकि आरोपी भागने में सफल रहा, उसके सहयोगी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है, उसकी कार से 2 लाख रुपये की भारतीय निर्मित विदेशी शराब (आईएमएफएल) जब्त की गई है।

कांस्टेबल श्रवणजी सोलंकी ने डूंगरी पुलिस में अपनी शिकायत में कहा, पंजीकरण संख्या जीजे-16-बीएन-7334 वाली एक कार को धरसन चौक के पास गश्त करने वाली टीम ने रुकने का इशारा किया। लेकिन कार को रोकने के बजाय चालक ने गाड़ी की स्पीड बढ़ा दी, जिसके बाद पुलिस ने उनका पीछा किया। मालवन चौक के पास कार सड़क के किनारे बैठी आवारा गायों से टकरा गई, जिससे पांच गायों और छह बछड़ों की मौत हो गई।

प्राथमिकी में कहा गया है कि घायल गायों को इलाज के लिए पशु आश्रय में ले जाया गया। पुलिस ने बाद में भावेश पटेल नाम के एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया, जिसने कहा कि उन्हें सूरत में कडोदरा के पास एक व्यक्ति को शराब पहुंचाने का काम सौंपा गया था। पार्थ पटेल, दिव्येश पटेल और भावेश पटेल और दो अन्य व्यक्तियों के खिलाफ निषेध अधिनियम, मोटर वाहन अधिनियम और भारतीय दंड संहिता की संबंधित धाराओं के तहत शिकायत दर्ज की गई है।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   9 Aug 2022 3:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story