comScore

गुरुग्राम : दो गुटों की भिड़ंत में 3 लोग बुरी तरह घायल

November 16th, 2020 18:30 IST
 गुरुग्राम : दो गुटों की भिड़ंत में 3 लोग बुरी तरह घायल

हाईलाइट

  • गुरुग्राम : दो गुटों की भिड़ंत में 3 लोग बुरी तरह घायल

गुरुग्राम, 16 नवंबर (आईएएनएस)। गुरुग्राम के बामडोली गांव में एक स्थानीय दुकान के पास मामूली विवाद को लेकर दो समूहों के बीच हुए झगड़े में एक पूर्व सरपंच सहित तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए, जबकि इस विवाद में दूसरे गुट के दर्जनों लोग घायल हो गए।

चार घायल आरोपियों को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बामडोली गांव के रहने वाले जोगिंदर यादव रविवार की रात करीब 11.30 बजे एक गांव की दुकान के पास खड़े थे, जिसपर उनमें से एक आरोपी आकाश उर्फ आशू ने उनके वहां खड़े रहने पर आपत्ति जताई। इसके कारण उनके बीच विवाद हो गया।

देखते ही देखते दोनों में गरमा-गरमी इतनी तेज हो गई, जो आगे चलकर एक विवाद को रूप ले लिया और मौके पर दोनों तरफ से दर्जनों लोग इकट्ठे हो गए और मारपीट करने लगे।

पुलिस ने कहा, इस झड़प में कई अन्य लोगों को भी चोटें आई हैं। घायलों को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। आरोपियों को अस्पताल से छुट्टी मिलते ही कानून के अनुसार गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

सेक्टर-10ए थाना के एसएचओ संजय यादव ने कहा, यादव द्वारा दायर शिकायत के आधार पर, सेक्टर-10ए पुलिस स्टेशन में आकाश, सनी, आकाश के माता-पिता, आजाद, कमलेश व अन्य के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। हम आसपास क्षेत्र के सीसीटीवी फुटेज को भी स्कैन कर रहे हैं।

एवाईवी/एसजीके

कमेंट करें
tXcmT