'हनीप्रीत और राम रहीम के बीच थे नाजायज संबंध'

gym trainer says on gurmeet ram rahim and honeypreet relationship
'हनीप्रीत और राम रहीम के बीच थे नाजायज संबंध'
'हनीप्रीत और राम रहीम के बीच थे नाजायज संबंध'

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। राम रहीम की मुहबोली बेटी हनीप्रीत के रिश्ते को लेकर रोज ही बड़े खुलासे हो रहे हैं। हाल ही में हनीप्रीत के जिम ट्रेनर और एक साथी साध्वी मीडिया के सामने आए हैं और उन्होंने हनीप्रीत को लेकर कई सारे राज भी खोले हैं।

साध्वी ने खुलासा किया कि राम रहीम और हनीप्रीत के बीच नाजायज संबंध थे। दोनों एक ही कमरे में रहा करते थे। कहीं बहार जाने पर भी दोनों एक ही कमरे में ठहरते थे। साध्वी ने बताया कि डेरे में राम रहीम और हनीप्रीत पति-पत्नी के तरह रहते थे। जबकि राम रहीम विवाहित है। 

साध्वी के अनुसार डेरे में हनीप्रीत राम रहीम कि सबसे खास थी। हनीप्रीत 24 घंटे बाबा के साथ ही रहती थी। कहा जाता है हनीप्रीत की वजह से ही बाबा ने अपने परिवार से दूरी बना ली थी। साध्वी की मानें तो डेरे में हनीप्रीत राम रहीम की सबसे बड़ी राजदार थी। जिसकी वजह से बाबा ने सबकुछ हनीप्रीत के हवाले छोड़ रखा था। यहां तक की बाबा के फैसले भी हनीप्रीत ही लेती थी। 

साध्वी ने कहा है कि हनीप्रीत बाबा के डरे में मौजूद लड़कियों को बाबा के इशारे पर उन तक पहुंचाने का इंतजाम करती थी। साध्वी ने कहा है कि, "बाबा जिस भी लड़की कि तरफ इशारा कर देते थे, हनीप्रीत उस लड़की को बाबा तक पहुंचाने के काम में लग जाती थी।" 

वहीं जिम ट्रेनर ने खुलासा किया कि हनीप्रीत हमेशा से ही जीरो फिगर के बारे में बात करती थी। और वो खुद भी जीरो साइज़ फिगर बनाने कि चाहत रखती थी। ट्रेनर ने यह भी खुलासा किया कि राम रहीम हनीप्रीत से बात करने के लिए कभी-कभी जिम में भी आता था। 

जिम ट्रेनर के अनुसार हनीप्रीत बेबी डॉल बनना चाहती थी, और कई बार वो जिम में ही कमली-कमली गाने पर डांस करने लगती थी। उन्होंने बताया कि हनीप्रीत जुम्बा-जुम्बा डांस स्टेप सीखना चाहती थी, इसके लिए राम रहीम ने हनीप्रीत के लिए विदेशी ट्रेनर भी बुलवा रखा था। ट्रेनर ने यह भी बताया कि विदेशी ट्रेनर के जिम में आने के बाद से उसने वहां काम करना छोड़ दिया था। 

जिम ट्रेनर ने बताया है कि हनीप्रीत कटरीना कैफ जैसा फिगर पाना चाहती थी। जिसके लिए हनीप्रीत जिम में रोजाना 2 से 3 घंटे का समय बिताती थी। हनीप्रीत जिम में खुद के मन का डाइट लेकर के आती थीं, वो ट्रेनर के डाइटचार्ट का पालन नहीं करती थी। ट्रेनर ने बताया कि वो हमेशा पूछा करती  थी की अब वो कैसी दिखती है।

 

Created On :   17 Sep 2017 3:35 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story