दैनिक भास्कर हिंदी: ट्विटर पर भाजपा की चौकीदार मुहिम पर हार्दिक पटेल ने दिया ऐसा जवाब

March 19th, 2019

हाईलाइट

  • हार्दिक पटेल ने चौकीदार के जवाब में ट्वीटर पर नाम बदला।
  • हार्दिक पटेल ने अपने नाम के आगे लगाया बेरोजगार।
  • हार्दिक पटेल ने अपने नाम के आगे लगाया बेरोजगार।

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। भाजपा नेताओं ने ट्विटर पर अपना नाम के आगे चौकीदार लगा लिया है। अब पाटीदार नेता और कांग्रेस के नए सदस्य हार्दिक पटेल ने बीजेपी को  उनके ही अंदाज में करारा जवाब दिया है। हार्दिक पटेल ने अपने नाम के आगे बेरोजगार लिख लिया है। ट्विटर पर हार्दिक पटेल ने अपना नाम 'बेरोजगार हार्दिक पटेल' रख लिया है। हार्दिक ने बेरोजगारी के मुद्दे पर भाजपा सरकार को घेरने की कोशिश की हैं।

बता दें, राफेल मुद्दे पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाते हुए राहुल गांधी 'चौकीदार चोर है' के नारे से पीएम मोदी पर हमला कर रहे हैं। जिसके जवाब में बीते शनिवार (16 मार्च) को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 'मैं भी चौकीदार' कैंपेन की शुरुआत की। पीएम मोदी ने ट्विटर पर अपने नाम के आगे चौकीदार जोड़ा। उसके बाद भाजपा के सभी नेताओं ने अपने ट्विटर अकाउंट पर नाम के आगे चौकीदार जोड़ लिया।

वहीं हार्दिक पटेल ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और सोनिया गांधी की मौजूदगी में 12 मार्च को ही कांग्रेस पार्टी का दामन थामा। कहा जा रहा कि वह जामनगर लोकसभा सीट से कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़ सकते हैं। गुजरात में हार्दिक पटेल भाजपा के लिए चिंता का विषय बन चुके हैं।