हरिद्वार झमाझम बारिश से हुआ पानी-पानी, जलभराव से लोग परेशान

Haridwar Jhajjam rain caused water and water, people upset due to water logging
हरिद्वार झमाझम बारिश से हुआ पानी-पानी, जलभराव से लोग परेशान
बारिश ने मचाई तबाही हरिद्वार झमाझम बारिश से हुआ पानी-पानी, जलभराव से लोग परेशान

डिजिटल डेस्क, हरिद्वार। धर्मनगरी हरिद्वार में शुक्रवार रात हुई झमाझम बारिश के कारण कनखल के कई इलाकों में जगह-जगह पानी भर गया। ज्वालपुर की मुख्य सड़कों के साथ ही कई क्षेत्रों की गलियां भी तालाब में बदली नजर आईं। भारी बारिश के बाद जलभराव से लोगों को भारी परेशानियों का सामना करना पड़ा।

बारिश के कारण घर जाने वाले व्यापारी और दुकानों में काम करने वाले मजदूर घंटों बारिश रुकने का इंतजार कर रहे। ज्वालपुर के कटहरा बाजार, पीठ बाजार, कोटरावान, कैतवाड़ा, पुरानी सब्जी मंडी, पुरानी अनाज मंडी, चौक बाजार, नीलखुदना, धीरवाली, चौहनान, पांवधोई, लोधमंडी, अंबेडकर नगर, जवालापुर रेलवे अंडरपास आदि क्षेत्रों में भारी जलभराव हो गया।

जलभराव के कारण मोती बाजार में लोगों का चलना दूभर हो गया। इसके अलावा कनखल क्षेत्र के कृष्णा नगर मुख्य बाजार सहित कनखल थाने के आसपास भी पानी भर गया। जिसने इन इलाकों की व्यवस्थाएं ठप हो गईं। सफाई ना होने के कारण भी नालियां ओवरफ्लो हो गईं। बता दें, चंद्राचार्य चौक के पास स्थित रेलवे अंडरब्रिज के नीचे गुरुवार की तरह ही जलभराव देखने को मिला, जिस कारण इस अंडरपास के दोनों तरफ वाहनों की लंबी कतारें लगी नजर आईं।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   30 July 2022 7:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story