अहमदाबाद में हुई भारी बारिश, गुजरात के कई शहरों में अगले 5 दिनों तक मौसम खराब रहने की संभावना

Heavy rain in Ahmedabad, weather likely to remain bad for next 5 days in many cities of Gujarat
अहमदाबाद में हुई भारी बारिश, गुजरात के कई शहरों में अगले 5 दिनों तक मौसम खराब रहने की संभावना
मौसम अलर्ट अहमदाबाद में हुई भारी बारिश, गुजरात के कई शहरों में अगले 5 दिनों तक मौसम खराब रहने की संभावना

डिजिटल डेस्क, अहमदाबाद। अहमदाबाद में शुक्रवार को भारी बारिश हुई। शहर में तीन घंटे के अंतराल में चार इंच बारिश दर्ज की गई है। मौसम विभाग ने यह जानकारी दी। मौसम विभाग ने अगले पांच दिनों तक राज्य के कई स्थानों पर भारी से बहुत भारी बारिश की संभावना जताई है।

अहमदाबाद नगर निगम के अनुसार, सुबह छह बजे से शाम चार बजे तक शहर के कुछ इलाकों जैसे उस्मानपुरा, वडज, आश्रम और नारनपुरा में नौ इंच बारिश हुई, जबकि पूर्वी अहमदाबाद, राखियाल और गोमतीपुर में छह इंच बारिश हुई। इसके अलावा ओधव, विराटनगर और रामोल में साढ़े पांच इंच बारिश दर्ज की गई है। जलजमाव के कारण कई लोग जाम में फंस गए। पानी कम होने के बाद स्थिति सामान्य होने में करीब तीन घंटे का समय लगा।

मौसम विभाग ने भविष्यवाणी की है कि राज्य के कई हिस्सों - दक्षिण गुजरात में वलसाड, नवसारी और सूरत, राजकोट, सौराष्ट्र में गिर-सोमनाथ, अमरेली, जामनगर, जूनागढ़ और देवभूमि द्वारका के अलावा कच्छ में भारी से बहुत भारी बारिश होने की संभावना है। उत्तरी गुजरात के जिलों जैसे पाटन, मेहसाणा, साबरकांठा, अरावली, अहमदाबाद और मध्य गुजरात के गांधीनगर, आनंद, पंचमहल, महिसागर में भारी बारिश होने की संभावना है।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   8 July 2022 3:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story