comScore

उत्तर बंगाल के इलाकों में भारी बारिश की संभावना

June 29th, 2020 16:30 IST
 उत्तर बंगाल के इलाकों में भारी बारिश की संभावना

हाईलाइट

  • उत्तर बंगाल के इलाकों में भारी बारिश की संभावना

कोलकाता, 29 जून (आईएएनएस)। उत्तर बंगाल के सात जिलों में अगले छह दिनों में भारी वर्षा होने की संभावना है। इसकी जानकारी अलीपुर मौसम कार्यालय के सूत्रों ने दी।

भारी वर्षा से पूरा उत्तर बंगाल प्रभावित होगा, जिसमें सबसे ज्यादा प्रभावित जिले दार्जिलिंग, कलिम्पोंग, अलीपुरद्वार, जलपाईगुड़ी, कूचबिहार, मालदा और उत्तरी दिनाजपुर होंगे।

उत्तर बंगाल के कई जिलों के अलावा, मुर्शिदाबाद, बीरभूम, पुरुलिया और दो बर्दवान जिलों सहित दक्षिण बंगाल के एक बड़े हिस्से में भी भारी वर्षा होने की संभावना है।

कोलकाता के मौसम कार्यालय के अधिकारियों ने कहा कि कोलकाता, हावड़ा और इसके आसपास के दक्षिण 24-परगना और उत्तर 24-परगना में भी अगले कुछ दिनों में वर्षा हो सकती है।

इस बीच, दार्जिलिंग जिले में रविवार को हुई भारी बारिश के कारण पहाड़ियों में रिम्बिक और लोधामा क्षेत्र के बीच मुख्य संपर्क मार्ग पर हुए भूस्खलन से राज्यमार्ग बाधित हो गया है। पुलिस ने कहा कि किसी के हताहत होने की सूचना नहीं मिली है।

सूत्रों ने बताया कि भूस्खलन से हाल ही में बनी नई सड़क का हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया है। जिला प्रशासन मलबे को साफ करने के साथ सड़क की मरम्मत करा रहा है।

कमेंट करें
D4x1G