गृह मंत्री शाह ने जम्मू-कश्मीर में सुरक्षा स्थिति की समीक्षा की

Home Minister Shah reviews security situation in Jammu and Kashmir
गृह मंत्री शाह ने जम्मू-कश्मीर में सुरक्षा स्थिति की समीक्षा की
जम्मू कश्मीर गृह मंत्री शाह ने जम्मू-कश्मीर में सुरक्षा स्थिति की समीक्षा की
हाईलाइट
  • बैठक में आगामी अमरनाथ यात्रा के सुरक्षा इंतजामों पर भी चर्चा हुई

डिजिटल डेस्क, श्रीनगर। कश्मीर घाटी में हाल ही में लक्षित हत्याओं (टारगेट किलिंग) के मद्देनजर गृह मंत्री अमित शाह ने शुक्रवार को जम्मू-कश्मीर में सुरक्षा स्थिति की समीक्षा की। जम्मू-कश्मीर के उपराज्यपाल मनोज सिन्हा, राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार (एनएसए) अजीत डोभाल, सेना प्रमुख जनरल मनोज पांडे भी बैठक में शामिल हुए। गृह मंत्रालय के एक अधिकारी ने कहा कि अमित शाह ने जम्मू-कश्मीर में सुरक्षा स्थिति की समीक्षा की। बैठक में आगामी अमरनाथ यात्रा के सुरक्षा इंतजामों पर भी चर्चा हुई।

सुरक्षा समीक्षा बैठक कश्मीर घाटी में हाल ही में लक्षित हत्याओं के बाद हुई है। पिछले महीने, शाह ने अमरनाथ यात्रा की तैयारियों और जम्मू-कश्मीर में समग्र सुरक्षा की समीक्षा के लिए एक बैठक की थी। केंद्रीय गृह सचिव अजय कुमार भल्ला, जम्मू-कश्मीर पुलिस के महानिदेशक दिलबाग सिंह और खुफिया और सुरक्षा एजेंसियों के वरिष्ठ अधिकारी भी बैठक में शामिल हुए। पता चला है कि शाह ने एलजी सिन्हा और कुछ अन्य वरिष्ठ अधिकारियों के साथ भी अनौपचारिक मुलाकात की।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   3 Jun 2022 4:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story