आईएएस टीना डाबी जल्द करने जा रही हैं दूसरी शादी, यहां जाने कौन उनके होने वाले पति

IAS Tina Dabi is going to do second marriage soon, who knows her future husband
आईएएस टीना डाबी जल्द करने जा रही हैं दूसरी शादी, यहां जाने कौन उनके होने वाले पति
टीना डाबी की शादी आईएएस टीना डाबी जल्द करने जा रही हैं दूसरी शादी, यहां जाने कौन उनके होने वाले पति
हाईलाइट
  • टीना डाबी करने जा रहीं हैं शादी

डिजिटल डेस्क, मुंबई। साल 2015 में यूपीएससी एग्जाम में पहला स्थान पाने वाली टीना डाबी एक बार फिर चर्चा का विषय बन चुकी हैं। मध्य प्रदेश की रहने वाली टीना जल्द ही दूसरी शादी करने जा रही हैं। टीना ने प्रदीप गवांडे के साथ अपनी सगाई की तस्वीरें सोशल मीडिया के जरिए जगजाहिर किया है। कहा जा रहा हैं कि दोनों जयपुर के एक होटल में 22 अप्रैल को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। इससे पहले टीना ने साल 2018 में आईएएस अतहर आमिर खान से शादी की थी।

टीना की पिछली जिंदगी
2016 में दिल्ली के एक समरोह में टीना की मुलाकात अपने पहले पती अतहर आमिर से हुई थी। जिसके बाद दोनों के बीच मिलने मिलाने का सिलसिला शुरु हो गया। टीना ने एक इंटरव्यू में कहा था कि उन्हें अतहर की इंटेलिजेंस और व्यक्तित्व से काफी प्रभावित किया था और उनसे उन्हें पहली नजर में ही प्यार हो गया था। शादी के दो साल बाद दोनों ने आपसी सहमती से तलाक लेने का फैसला किया।

 टीना ने अप्रैल 2018 में अतहर से शादी की थी. कश्मीर के अतहर ने यूपीएससी में 2015 में दूसरा स्थान प्राप्त किया था. टीना और अतहर दोनों राजस्थान कैडर के अधिकारी थे. दोनों ने कश्मीर के पहलगाम में पूरे शादी की थी.

आईएएस प्रदीप गवांडे से करने जा रही हैं दूसरी शादी
28 वर्षीय आईएएस टीना फिलहाल राजस्थान के फाइनेंस डिपार्टमेंट में जॉइंट सेक्रेटरी हैं। शादी का दूसरा फैसला करते हुए टीना आईएएस प्रदीप गवांडे के साथ जल्द ही अपना नया जीवन शुरु करने जा रही हैं। बता दें टीना के होने वाले जीवन साथी प्रदीप एक डॉक्टर भी हैं। 2013 की यूपीएससी परीक्षाओं में कामयाबी हासिल करने से पहले पास उन्होंने एमबीबीसी की डिग्री हासिल की थी। डॉक्टर प्रदीप गवांडे इस समय राजस्थान के पुरातत्व और संग्रहालय विभाग के डायरेक्टर हैं। इससे पहले वो राजस्थान के कई ज़िलों में कलेक्टर भी रह चुके हैं।

tina dabi reception

इंस्टाग्राम पर साझा की सगाई की तस्वीरें
सोमवार 28 मार्च को  इंस्टाग्राम पर अपनी सगाई की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा  "वो मुस्‍कान पहन रही हूं, जो तुम दे रहे हो।" टीना के साथ ही प्रदीप गवांडे ने भी अपने इंस्टाग्राम पर तस्वीरों को शेयर किया है। तस्वीरों में प्रदीप गवांडे टीना के साथ हाथ थामें नजर आ रहे हैं।

Page-6 - Tina Dabi: पहले थे डॉक्टर फिर बने कलेक्टर, जानिए कौन हैं प्रदीप  गवांडे जिनसे IAS टॉपर टीना डाबी करेंगी दूसरी शादी - who is ias topper tina  dabi second husband

Created On :   29 March 2022 8:35 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story