दैनिक भास्कर हिंदी: भोपाल में युवक-युवती के शव फंदे से लटके मिले

August 25th, 2020

हाईलाइट

  • भोपाल में युवक-युवती के शव फंदे से लटके मिले

भोपाल, 25 अगस्त (आईएएनएस)। मध्यप्रदेश की राजधानी में खाली पड़े एक सरकारी आवास में युवक-युवती के शव फांसी के फंदे पर लटके मिले हैं। आत्महत्या की वजह का खुलासा नहीं हो पाया है, मगर आशंका जताई जा रही है कि प्रेम-प्रसंग का मामला हो सकता है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, मंगलवार की सुबह महाराणा प्रताप नगर के शिवाजी नगर क्षेत्र के खाली पड़े सरकारी मकान में युवक उमेश रैकवार (24) और चित्रा (21) के फांसी के फंदे पर लटके मिले। ये दोनों अपने परिजनों के साथ एक ही इमारत में रहते थे। उमेश एक निजी कंपनी में काम करता है। इन दोनों के एक खाली पड़े सरकारी मकान में मिले हैं। सुसाइड नोट आदि कुछ भी पुलिस को नहीं मिला है। इस मामले को प्रेम प्रसंग से जोड़कर देखा जा रहा है।

थाना प्रभारी सूर्यकांत अवस्थी ने बताया है कि युवती अपने भाई के साथ रहती थी और कक्षा 12वीं में पढ़ती थी। युवक और युवती के फांसी के फंदे पर लटके शव मिले। पुलिस मामले की जांच कर रही है। युवती के भाई ने जो बताया है, उसके मुताबिक सुबह जब वह सोकर उठा तो देखा कि बहन चित्रा घर पर नहीं है। वह पड़ोस के खाली पड़े मकान पर गया, जहां ताला लगा रहता था, ताला टूटा था। जब उसने आवाज लगाई और कोई जवाब नहीं मिला तो वह कुंडी तोड़कर अंदर पहुंचा तो देखा कि दोनों के शव पंखे से लटके हुए थे।

एसएनपी/एसजीके

खबरें और भी हैं...