comScore

छिंदवाड़ा में कमलनाथ-नकुलनाथ के लापता के पोस्टर लगे, कांग्रेस ने ओछी हरकत बताया

May 19th, 2020 14:00 IST
 छिंदवाड़ा में कमलनाथ-नकुलनाथ के लापता के पोस्टर लगे, कांग्रेस ने ओछी हरकत बताया

हाईलाइट

  • छिंदवाड़ा में कमलनाथ-नकुलनाथ के लापता के पोस्टर लगे, कांग्रेस ने ओछी हरकत बताया

छिंदवाडा/भोपाल, 19 मई (आईएएनएस)। मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा जिले में पूर्व मुख्यमंत्री व क्षेत्रीय विधायक कमल नाथ और उनके बेटे व क्षेत्रीय सांसद नकुल नाथ के लापता होने के पोस्टर लगाए गए है। साथ ही उनका पता देने वाले केा 21 हजार के इनाम का ऐलान किया गया है। कांग्रेस ने इसे भाजपा की ओछी हरकत करा दिया है।

छिंदवाड़ा में मंगलवार की सुबह कुछ स्थानों पर पूर्व मुख्यमंत्री कमल नाथ और सांसद नकुल नाथ की तस्वीरों वाले पोस्टर लगे है। इसमें लिखा है, गुमशुदा की तलाश। छिंदवाड़ा के लापता विधायक और सांसद को इस संकट काल में छिंदवाड़ा की जनता ढूंढ रही है। जो इन्हें छिंदवाड़ा लेकर आएगा उसे 21 हजार रुपये का नगद इनाम दिया जाएगा। इसमें निवेदक के तौर पर छिंदवाड़ा विधानसभा और लोकसभा के मतदाताओं को बताया गया है। यह पोस्टर किसने चस्पा किए है, इसका खुलासा नहीं हो पाया है।

इन पोस्टरों को लेकर कांग्रेस ने भाजपा पर हमला बोला है। कांग्रेस मीडिया विभाग के उपाध्यक्ष सैयद जापर का कहना है, यह भाजपा की शरारत है। देश में लॉक डाउन है, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सभी से अपील की है कि जो जहां है वहीं रहे। पूर्व मुख्यमंत्री भोपाल और सांसद दिल्ली में है। भाजपा के लोग यह बताएं कि क्या मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान बुधनी गए, प्रधानमंत्री मोदी ने वाराणसी का दौरा किया या गृहमंत्री अमित शाह गुजरात गए।

जाफर ने आगे कहा, भाजपा के जिलाध्यक्ष नए नए बने हैं, दो दिन पहले उन्होंने इसी तरह का प्रेसनोट जारी किया था। जहां तक कमल नाथ और नकुल नाथ की बात है उनके प्रतिनिधि क्षेत्र में जनता की सेवा कर रहे है। कांग्रेस विधायक जरुरतमंदों की मदद में लगे है। राशन व खाद्यान्न बांट रहे है। यह पोस्टर लगाकर कर भाजपा ने अपनी ओछी हरकत दिखाई है।

कांग्रेस के आरोपों का जवाब देते हुए भाजपा के प्रदेश मीडिया प्रभारी लोकेंद्र पराशर ने कहा, कमल नाथ और नकुल नाथ के लापता होने के कोई पोस्टर लगे हैं, इसकी उन्हें जानकारी नहीं है। कोरोना के समय अगर वे छिंदवाड़ा नहीं पहुंचे होंगे तो वहां की जनता का दर्द होगा और वह तलाश रही होगी, भाजपा का इससे क्या लेना देना।

कमेंट करें
Ch0Kl