दैनिक भास्कर हिंदी: Trains Cancelled List: भारतीय रेलवे ने आज कैंसिल की 759 ट्रेनें, देखें पूरी लिस्ट यहां

March 21st, 2020

हाईलाइट

  • कोरोना वायरस के चलते जीवन अस्त व्यस्त
  • 22 मार्च को देश में जनता कर्फ्यू
  • भारतीय रेलवे ने किया कई ट्रेनों को रद्द

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। कोरोनोवायरस से भारत में अबतक 256 लोग संक्रमित हो चुके हैं। वहीं चार लोगों की मौत हो गई है। कोरोना वायरस के चलते केंद्र सरकार और सभी राज्य सरकार एतियाहत बरत रही है। सभी स्कूलों, कॉलेजों, मॉल, सिनेमा हॉल और दुकानों को बंद कर दिया है। लोगों को एक साथ इकट्ठा होने पर भी मना कर दिया है। वहीं कोविड-19 के कारण भारतीय रेलवे ने कई ट्रेनों को कैंसिल कर दी। जबकि रेलवे स्टेशन पर लोगों की भीड़ कम करने के लिए प्लेटफॉर्म टिकट के दाम भी बढ़ा दिए हैं। आज (शनिवार) रेलवे ने 759 ट्रेनें को कैंसिल कर दिया। 

बता दें कोरोना वायरस की वजह से आज रात से रविवार रात तक देश में रेल यातायात ठप रहेगा। पीएम मोदी के जनता कर्फ्यू के पालन के आह्वान के मद्देनजर रेल मंत्रालय ने शनिवार रात 12 बजे से रविवार रात 10 बजे के बीच देश में रेल यातायात को पूरी तरह बंद रखने का फैसला लिया है। इस दौरान पहले से जो ट्रेनें चल रही हैं, उनको रास्ते के स्टेशनों पर रोक लिया जाएगा और यात्रियों को प्रतीक्षालयों में रखा जाएगा।

हम आपको सभी ट्रेनों की लिस्ट बताने जा रहे हैं। जिनके पहिये आज थमे रहेंगे। अगर आप यात्रा करने वाले हैं तो घर से निकलने से पहले पूरी लिस्ट जरूर देख लें। वहीं अगर लिस्ट में आपकी ट्रेन नहीं है तो आप यहां क्लिक कर पूरी जानकारी अपने मोबाइल पर पा सकते हैं।

                                                 

 

 

 


 

खबरें और भी हैं...