गोवा के लिए अंतरराष्ट्रीय चार्टर उड़ानें जल्द होंगी शुरु: सीएम प्रमोद सावंत

International charter flights to Goa will start soon: CM
गोवा के लिए अंतरराष्ट्रीय चार्टर उड़ानें जल्द होंगी शुरु: सीएम प्रमोद सावंत
डाबोलिम अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डा गोवा के लिए अंतरराष्ट्रीय चार्टर उड़ानें जल्द होंगी शुरु: सीएम प्रमोद सावंत
हाईलाइट
  • 31 अक्टूबर तक राज्य में होगा 100% टीकाकरण- सीएम सावंत

डिजिटल डेस्क, पणजी। मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने सोमवार को कहा कि गोवा के डाबोलिम अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे पर जल्द ही अंतरराष्ट्रीय चार्टर उड़ानें रनवे पर उतरेंगी। उत्तरी गोवा जिले में एक सरकारी समारोह के बाद पत्रकारों से बात करते हुए, सावंत ने यह भी कहा कि 31 अक्टूबर तक राज्य में 100 प्रतिशत टीकाकरण होने के बाद घरेलू और अंतर्राष्ट्रीय पर्यटक गोवा की यात्रा करने के लिए आश्वस्त होंगे।

सावंत ने कहा कि हमें कुछ दिनों में चार्टर उड़ानें शुरू करने की अनुमति मिल जाएगी। हमने अनुमति मांगी है। गोवा सरकार ने इस महीने की शुरूआत में केंद्रीय गृह मंत्रालय को पत्र लिखकर अंतरराष्ट्रीय चार्टर उड़ानों को फिर से शुरू करने की अनुमति मांगी थी। सावंत ने कहा कि जब हम घोषणा करेंगे कि हम 100 प्रतिशत सुरक्षित टीकाकरण वाले राज्य हैं, तो राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय पर्यटक यहां आएंगे।

सावंत ने सभी पात्र व्यक्तियों से दूसरा टीका लेने का आग्रह करते हुए कहा, हम 31 अक्टूबर तक 100 प्रतिशत टीकाकरण पूरा कर लेंगे। सावंत के अनुसार, गोवा ने पहले ही वैक्सीन की पहली खुराक का 102 प्रतिशत कवरेज पूरा कर लिया है। गोवा देश के प्रमुख समुद्र तट और नाइटलाइफ पर्यटन स्थलों में से एक है। कोविड महामारी से पहले राज्य ने सरकारी आंकड़ों के अनुसार लगभग 80 लाख पर्यटकों को आकर्षित किया था।

(आईएएनएस)

Created On :   27 Sep 2021 9:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story