सेमीफाइनल में भारत की हार पर श्रीनगर में मनाया गया जश्न, देखें वीडियो

सेमीफाइनल में भारत की हार पर श्रीनगर में मनाया गया जश्न, देखें वीडियो
हाईलाइट
  • श्रीनगर के नौहाटा चौक पर भारत की हार का जश्न मनाया
  • सेमीफाइनल में भारत की हार पर श्रीनगर में जश्न
  • हुर्रियत नेता सैयद अली गिलानी ने ट्विटर पर शेयर किया वीडियो

डिजिटल डेस्क, श्रीनगर। ICC किक्रेट वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल मुकाबले में न्यूजीलैंड के हाथों भारत को 18 रनों से मिली हार के बाद किक्रेट समर्थकों में निराशा है। कोई इस हार के लिए धोनी-कोहली और टीम के टॉप ऑर्डर को जिम्मेदार बता रहा है तो वहीं कुछ लोग पूरी टीम इंडिया को दोष दे रहे हैं। वहीं इस निराशा के बीच जम्मू-कश्मीर में हार पर जश्न मनाने की तस्वीरें सामने आई हैं। टीम की इस हार पर श्रीनगर में पटाखे चलाने का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। 

जानकारी के मुताबिक श्रीनगर के नौहाटा चौक पर भारत की हार का जश्न मनाते हुए कुछ लोगों ने पटाखे फोड़े हैं। इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ। हुर्रियत नेता सैयद अली गिलानी ने भारत की हार का जश्न मनाते हुए लोगों का वीडियो अपने ट्विटर अकाउंट से ट्वीट किया। गिलानी ने कैप्शन में लिखा, ""यह भारतीय अधिकृत कश्मीर है जो न्यूजीलैंड की जीत का जश्न मना रहा है"" इस वीडियो को एक पत्रकार इस्लामुद्दीन साजिद ने भी अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर जश्न मनाते हुए लोगों का वीडियो ट्वीट किया है। 

बता दें कि बुधवार को वर्ल्ड कप सेमीफाइनल मुकाबले में न्यूजीलैंड ने भारत को 18 रनों से हरा दिया। जिसके बाद अलगाववादियों और पाकिस्तान सरकार के कई मंत्रियों ने भारत की हार का जश्न मनाया। हालांकि सोशल मीडिया पर कई लोग पाकिस्तानी मंत्रियों और अलगाववादियों की इस हरकत का माकूल जवाब दे रहे हैं।
 

Created On :   11 July 2019 4:35 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story