सुरक्षा बलों ने चलाया पुंछ में आतंकवाद-रोधी अभियान, हथियार और गोला-बारूद बरामद

Jammu: Security forces carry out counter-terrorism operation in Poonch, arms and ammunition recovered
सुरक्षा बलों ने चलाया पुंछ में आतंकवाद-रोधी अभियान, हथियार और गोला-बारूद बरामद
जम्मू-कश्मीर सुरक्षा बलों ने चलाया पुंछ में आतंकवाद-रोधी अभियान, हथियार और गोला-बारूद बरामद

डिजिटल डेस्क, जम्मू। सुरक्षा बलों ने मंगलवार को जम्मू-कश्मीर के पुंछ जिले में मुठभेड़ स्थल से हथियार और गोला-बारूद बरामद किया है। इलाके में आतंकवाद-रोधी अभियान लगातार 16वें दिन भी जारी है। यह जानकारी अधिकारियों ने दी। पुंछ की मेंढर तहसील के भटादुरियन वन क्षेत्र से हथियार और गोला बारूद बरामद किया गया है।

पुलिस सूत्रों ने कहा कि सेना और स्थानीय पुलिस ने 29 राउंड, दो ग्रेनेड, चार बिस्किट के पैकेट, एक स्लिंग, एक टी-शर्ट, एक जैकेट, दो कंबल, टिफिन, एक जूता और दो सीरिंज के साथ एक एके-47 राइफल बरामद की। इस ऑपरेशन में अब तक दो जेसीओ समेत नौ जवान शहीद हो चुके हैं और छह आतंकी मारे जा चुके हैं।

मुठभेड़ के दौरान पाकिस्तान से संबंधित एलईटी का एक आतंकवादी भी मारा गया था, जिसे जम्मू जेल से एक ठिकाने का पता लगाने के लिए मुठभेड़ स्थल पर ले जाया गया था। जब आतंकवादियों ने सुरक्षा बलों पर गोलियां चलाईं, तो वह आतंकी भी इसकी चपेट में आ गया था और उसने दम तोड़ दिया। सुरक्षाबलों और छिपे हुए आतंकियों के बीच हुई फायरिंग में एक जवान और दो पुलिसकर्मी भी घायल हुए हैं। पुलिस ने मुठभेड़ स्थल के आसपास के गांवों में जंगल में नहीं जाने या ऑपरेशन समाप्त होने तक अपने मवेशियों को चराने की कोशिश नहीं करने की घोषणा की है।

(आईएएनएस)

Created On :   26 Oct 2021 4:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story