comScore

जेडीयू के EX MLA ने पत्रकार से मांगी माफी, कहा भविष्य में नहीं होगी ऐसी गलती

June 25th, 2018 14:03 IST

डिजिटल डेस्क, गया। सड़क पर साइड न मिल पाने से जेडीयू पूर्व विधायक कृष्णनंदन यादव के अंगरक्षक बौखला गए और गुस्से में गाड़ी से उतरे और साइड ने देने पर एक शख्स की डंडों से जमकर पिटाई कर दी। इस शख्स ने कहा वह पत्रकार है लेकिन इन अंगरक्षकों ने उसकी एक न सुनी और लगातार मारते रहे। हैरान करने वाली बात तो यह कि जेडीयू पूर्व विधायक कृष्णनंदन यादव परिचय मिलने के बादजूद मूकदर्शक बने रहे। इस घटना में पत्रकार को काफी बुरी तरह से घायल हो गया था। घटना के बाद घायल पत्रकार जय प्रकाश नारायण ने सिविल लाइन थाने में शिकायत दर्ज करायी। मामले थाना पहुंचने पर रविवार 24 जून को पूर्व विधायक यादव आनन-फानन में थाने पहुंचे और पत्रकार से माफी मांगी।

Image result for गया : पत्रकार की पिटाई मामला

सिविल लाइन थाना के एक पुलिस अधिकारी हरि ओझा के मुताबिक इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के पत्रकार जय प्रकाश नारायण को पूर्व विधायक कृष्णनंदन यादव के बॉडीगार्ड द्वारा लाठी से पीटे जाने का मामला सामने आया है। पीड़ित ने लिखित शिकायत की जांच की गई। 

पत्रकार ने अपनी शिकायत में कहा कि वो बाइक से राजेन्द्र आश्रम रोड होकर गुजर रहे थे। उसी रोड से पूर्व विधायक भी जा रहे थे, लेकिन पूर्व विधायक की गाड़ी को साइड देने में देरी हो गई, जिसके बाद उनके बॉडीगार्ड ने सड़क पर बवाल कर दिया और मेरी पिटाई कर दी। घटना के बाद पत्रकार को जय प्रकाश नारायण अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया था।


इस मामले में पूर्व विधायक कृष्णनंदन यादव ने भी पुलिस के सामने अपना पक्ष रखा। विधायक ने पुलिस के समक्ष भविष्य में फिर इस तरह की गलती नहीं होने का एक लिखित कॉपी भी पत्रकार को दी।

इससे पहले भी गया में ही साइड नहीं मिलने पर विवाद में रोडरेज की घटना हुई थी, जिसमें आदित्य सचदेवा की हत्या कर दी गई थी। इस मामले में मुख्य आरोपी रॉकी यादव, टेनी यादव और जदयू से निलंबित विधान पार्षद मनोरमा देवी के बॉडीगार्ड राजेश कुमार को आजीवन कारावास की सजा सुनायी गई थी। 

कमेंट करें
8J5GA