Karnataka: बीजेपी विधायक ने उड़ाई नियमों की धज्जियां, लॉकडाउन में बर्थडे पार्टी का आयोजन, बिरयानी भी परोसी

Karnataka BJP MLA throws birthday bash amid lockdown
Karnataka: बीजेपी विधायक ने उड़ाई नियमों की धज्जियां, लॉकडाउन में बर्थडे पार्टी का आयोजन, बिरयानी भी परोसी
Karnataka: बीजेपी विधायक ने उड़ाई नियमों की धज्जियां, लॉकडाउन में बर्थडे पार्टी का आयोजन, बिरयानी भी परोसी

डिजिटल डेस्क, बेंगलुरु। कर्नाटक में एक भाजपा विधायक को तुमकुर जिले के एक सरकारी स्कूल में 100 अन्य लोगों के साथ अपना जन्मदिन मनाते हुए देखा गया। इस दौरान उन्होंने कोरोनावायरस के संक्रमण को लेकर एक भाषण भी दिया। मीडिया रिपोर्टों से पता चला कि विधायक को सुरक्षा प्रदान करने के लिए पुलिस भी मौके पर मौजूद थी। नियमों को ताक पर रखकर 21 दिनों के लॉकडाउन के बावजूद इस तरह से जन्म दिन मनाने पर अब भाजपा विधायक घिरते नजर आ रहे हैं।

पार्टी के बाद विधायक की तस्वीरें वायरल
राज्य की राजधानी से छह किलोमीटर दूर इदागुरु गांव के एक सरकारी स्कूल में तुरुवेकेरे के विधायक एम जयराम ने ये पार्टी की थी। इसकी तस्वीरें अब वायरल हो गई हैं। तस्वीरों में भाजपा नेता को पगड़ी और शॉल पहने देखा गया। वह केक काटते समय कई लोगों और बच्चों से घिरे हुए थे। पार्टी में शामिल होने वालों को बिरयानी भी परोसी गई। बता दें कि जयराम एक व्यापारी भी हैं, जो बेंगलुरु में तेजू मसाला कंपनी चलाते हैं।

karnataka bjp mla birthday, karnataka bjp leader birthday photos, Masale Jayaram, Masale Jayaram birthday, karnataka lockdown bjp leader birthday, karnataka lockdown, india lockdown, bengaluru news, coronavirus, coronavirus update, coronavirus latest news, coronavirus news, india coronavirus news, covid 19, covid 19 news, covid 19 india, covid 19 latest news, covid 19 cases, india covid 19 cases, india covid 19 latest news, coronavirus today news update, coronavirus update

सर्कल इंस्पेक्टर को नोटिस जारी
तहसीलदार प्रदीप कुमार हिरेमठ ने कहा, "हमें घटना के बारे में जानकारी मिली है और मैंने सर्कल इंस्पेक्टर को नोटिस जारी किया है।" यह पहली बार नहीं है कि कर्नाटक में राजनेताओं ने सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों का उल्लंघन किया है। 15 मार्च को बड़ी सभाओं पर प्रतिबंध लगाने के बाद, कर्नाटक के मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा बेलगावी में एक भाजपा नेता के विवाह समारोह में शामिल हुए थे, जहां लगभग 2,000 लोग उपस्थित थे।

कर्नाटक में कोरोना के 197 सक्रिय केस
कर्नाटक में अब 197 सक्रिय केस हैं जबकि 30 की मौत हो चुकी है। जबकि 6 की मौत हो चुकी है। कर्नाटक में बढ़ते कोरोना मरीजों को देखते हुए सीएम येदियुरप्पा भी राज्य में 30 अप्रैल तक लॉकडाउन जारी रखने के पक्ष में हैं। उन्होंने डॉक्‍टरों के एक एक्‍सपर्ट पैनल की धीरे-धीरे लॉकडाउन हटाने की सिफारिश को खारिज कर दिया।

Created On :   11 April 2020 11:47 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story