दैनिक भास्कर हिंदी: का​र्तिक को अच्छी लगती हैं सारा की बातें, वे भी जाना चाहते हैं उनके साथ डेट पर

February 2nd, 2019

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। बहुत कम समय में बॉलीवुड में अपनी एक जगह बना चुके कार्तिक आर्यन, आजकल युवा दिलों की धड़कन बन चुके हैं। उनकी फैन फॉलोइंग इतनी है कि सैफ अली खान की बेटी, सारा अली खान भी उनके साथ डेट पर जाना चाहती हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू में कार्तिक ने कहा कि अगर सारा के पास वक्त हो तो वे भी उनके साथ डेट पर जाना चाहेंगे। 

हाल ही ​में दिए एक इंटरव्यू में जब कार्तिक से पूछा गया कि वे आजकल सारा की बातों की वजह से बहुत चर्चा में रहते हैं। इस पर कार्तिक ने कहा कि मुझे अच्छा लगता है ​सारा की बातें सुनना। उन्हें सुनकर लगता है कि वे बहुत जेनुइन हैं। अब तक इतना तो सबको समझ आ गया होगा कि उनके दिल में जो है, वही मुंह पर है। जो ​उनके दिल में होता है वे बोल देती हैं। मैंने उनकी फिल्म देखी और उनके काम की सराहना भी की। वे बहुत अच्छी हैं, अगर सारा के पास वक्त होगा तो वे भी सारा के साथ डेट पर जाना चाहेंगे। 

आपको बता दें कि फिल्मों में आने से पहले कार्तिक आर्यन ने 7 साल स्ट्रगल किया है। उन्होंने अपनी जिंदगी में बहुत सारे उतार चढ़ाव देखे हैं। कार्तिक ने कहा कि मैंने बहुत मेहनत ​की है अपने काम को लेकर और तब कही जाकर मैं आज यहां हूं। इन सबके बावजूद भी मुझमें कोई बदलाव नहीं आया। मैं जैसे पहले था, वैसा ही आज भी हूं। बदलाव सिर्फ मटेरियलस्टिक चीजों में आया है। मैंने अपनी मेहनत से मुम्बई में घर खरीदा और अपने माता पिता को यही शिफ्ट कर लिया है।

फिल्मों के बारे में कार्तिक ने कहा कि अब तक जो भी हुआ वह बेहतर हुआ। भगवान करें आगे भी ऐसा ही बेहतर होता रहे। मुझे उम्मीद है कि बाकी फिल्मों की तरह मेरी आने वाली फिल्म लुका छुपी को भी यूं ही पसंद किया जाएगा।