comScore

किसानों का समर्थन करने पहुंचे मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, भाजपा ने साधा निशाना

किसानों का समर्थन करने पहुंचे मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, भाजपा ने साधा निशाना

हाईलाइट

  • सीएम केजरीवाल पहुंचे सिंघु बॉर्डर
  • भाजपा ने केजरीवाल पर साधा निशाना
  • कहा- पहले कानून लागू किया फिर विरोध कर रहे

डिजिटल डेस्क,दिल्ली। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल आज किसानों का समर्थन करने सिंघु बार्डर पहुंचे। यहां उन्होंने गुरु तेगबहादुर मेमोरियल में प्रदर्शनकारी किसानों से मुलाक़ात की। भाजपा ने केजरीवाल की इस मुलाकात को लेकर निशाना साधा है। दिल्ली भाजपा अध्यक्ष आदेश कुमार गुप्ता ने कहा, सीएम केजरीवाल ने दिल्ली में कृषि कानून 23 नवंबर को ही लागू कर दिया और अब उस पर दिल्ली सरकार केवल राजनीति कर रही है। दिल्ली में आज तक किसानों को किसान का दर्जा नहीं मिला। किसानों की भलाई का दिखावा करने वाले केजरीवाल ऐसे दो काम बताएं जो उन्होंने दिल्ली के किसानों के हित में किए हों?   

केजरीवाल ने किया किसानों का समर्थन
मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आज सिंघु बॉर्डर पर किसानों से मुलाकात की। जहां उन्होंने प्रदर्शनकारियों के लिए बुनियादी सुविधाओं का मुआयना लेते हुए कहा कि, वो किसानों की मांग के साथ खड़े हैं, उनकी पार्टी किसानों के साथ शुरू से ही खड़ी है।

दिल्ली प्रदूषण पर बोले आदेश कुमार गुप्ता
भाजपा अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने दिल्ली प्रदूषण को लेकर केजरीवाल सरकार को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि, दिल्ली में बढ़ते प्रदूषण से स्वास्थ्य की समस्याएं बढ़ रहीं हैं। कोरोना काल में बढ़ता वायु प्रदूषण लोगों के लिए जानलेवा साबित हो रहा है। दिल्ली की सरकार बेखबर है। दिल्ली में बढ़ते प्रदूषण की रोकथाम के लिए जो ठोस कदम उठाए जाने चाहिए थे, वे नहीं उठाए गए।

कमेंट करें
gNC1x