दैनिक भास्कर हिंदी: केरल : सीएम के सहयोगी अस्पताल में, ईडी की पूछताछ में नहीं हुए शामिल

November 27th, 2020

हाईलाइट

  • केरल : सीएम के सहयोगी अस्पताल में, ईडी की पूछताछ में नहीं हुए शामिल

कोच्चि, 27 नवंबर (आईएएनएस)। केरल के मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन के करीबी सीएम रविंद्रन अस्पताल में भर्ती होने के कारण दूसरी बार प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के सामने शुक्रवार को पूछताछ के लिए उपस्थित नहीं हुए। केंद्रीय एजेंसी अब अन्य विकल्पों पर विचार कर रही है।

ईडी द्वारा रविंद्रन को 27 नवंबर को सोने की तस्करी मामले में पूछताछ के लिए उपस्थित होने का निर्देश देने के बाद उन्हें 25 नवंबर को राज्य की राजधानी तिरुवनंतपुरम के मेडिकल कॉलेज हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया।

रविंद्रन ने बेचैनी और सांस लेने में तकलीफ की शिकायत की थी, जिसे पोस्ट-कोविड का लक्षम माना गया।

इस महीने की शुरूआत में, ईडी द्वारा उन्हें पहली बार पूछताछ के लिए उपस्थित होने के लिए कहा गया। जिसके बाद रविंद्रन ने कोरोना पॉजिटिव स्टेटस की रिपोर्ट दी थी। सोने की तस्करी के मामले में मुख्य आरोपी स्वप्ना सुरेश के रविंद्रन के साथ कथित संबंध सामने आने के बाद पहला नोटिस दिया गया था।

ईडी अब अन्य विकल्पों पर विचार कर रही है, जिसमें रविंद्रन से पूछताछ करने का रास्ता तलाशने के लिए अदालत का रुख करना भी शामिल है।

मुख्यमंत्री के सहायक निजी सचिव के रूप में रविंद्रन सीपीआई-एम के मनोनीत नेता हैं। यहां तक कि विजयन ने भी स्वीकार किया है कि वह रविंद्रन को कई सालों से जानते हैं।

वीएवी-एसकेपी