फिर विवाद में सिद्धू , खालिस्तान समर्थक चावला ने अपने फेसबुक पेज पर सिद्धू के साथ पोस्ट की फोटो

Khalistani Gopal Chawla posts a picture with Punjab Minister Navjot Singh Sidhu on his Facebook page
फिर विवाद में सिद्धू , खालिस्तान समर्थक चावला ने अपने फेसबुक पेज पर सिद्धू के साथ पोस्ट की फोटो
फिर विवाद में सिद्धू , खालिस्तान समर्थक चावला ने अपने फेसबुक पेज पर सिद्धू के साथ पोस्ट की फोटो
हाईलाइट
  • अकाली दल ने पंजाब सरकार से सिद्धू को हटाने की मांग की
  • करतापुर कॉरिडोर के शिलान्यास के बाद विवाद में आए नवजोत सिंह सिद्धू
  • खालिस्तानी आतंकी गोपाल चावला ने अपने फेसबुक पेज पर सिद्धू के साथ साझा की तस्वीर

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। करतारपुर कॉरिडोर के शिलान्यास कार्यक्रम में पाक पीएम इमरान के बुलावे पर पाकिस्तान पहुंचे कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू एक बार फिर विवाद में आ गए हैं। दरअसल दिल्ली के अकाली विधायक मनिंदर सिंह सिरसा ने एक तस्वीर ट्वीट की है, जिसमें सिद्धू आतंकी संगठन खालिस्तान के समर्थक गोपाल चावला के साथ खड़े दिख रहे हैं। आतंकी चावला ने भी अपने फेसबुक पेज पर ये तस्वीर साझा की है। इस तस्वीर के सामने आने के बाद से अकाली दल ने पंजाब सरकार से सिद्धू की बर्खास्तगी की मांग की है। बता दें कि इस मामले से पहले, सिद्धू पाक पीएम इमरान खान के शपथ ग्रहण समारोह में भी गए थे और उस दौरान पाक आर्मी चीफ को उनकी झप्पी से काफी विवाद हुआ था। 

सिरसा ने पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह से सिद्धू को मंत्रिमंडल से बर्खास्त करने की मांग की है। सिद्धू की गोपाल चावला के साथ तस्वीर को ट्वीट करते हुए सिरसा ने लिखा, कैप्टन अमरिंदर सिंह ने पाक जाने से इसलिए मना किया कि पाकिस्तान भारतविरोधी और पंजाबविरोधी गतिविधियों का समर्थन करता है,लेकिन उन्हीं के मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू उनकी इच्छा के खिलाफ पाकिस्तान गए और उस गोपाल चावला के साथ तस्वीर खिंचवाई, जो हाफिज सईद का करीबी सहयोगी है और भारत विरोधी व्यक्ति है। क्या कैप्टन साहब अपने गैरजिम्मेदार मंत्री को बर्खास्त करेंगे? 

बता दें कि गोपाल चावला उर्फ गोपी मुंबई हमले के मास्टरमाइंड हाफिज सईद का काफी करीबी है। अक्सर उसे हाफिज सईद के साथ देखा गया है। आतंकी चावला अपने भारतविरोधी रुख की वजह से जाना जाता है। वह जब-तब भारत के खिलाफ जहर उगलता रहता है। 2015 में हुए दीनानगर आतंकी हमले से पहले चावला आतंकी सरगना हाफिज सईद के साथ मंच साझा करता दिखा था। पंजाब के गुरदासपुर जिले स्थित दीनानगर पुलिस स्टेशन पर 27 जुलाई 2015 को आतंकियों ने हमला किया था। इस हमले में एसपी समेत 4 पुलिसवाले शहीद हुए थे, जबकि 3 आम नागरिकों की भी मौत हुई थी। 

 

Created On :   29 Nov 2018 4:51 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story