कंगना के "आजादी" वाले बयान पर भड़की किन्नर अखाड़ा की महामंडलेश्वर, कहा- उन्हें देशद्रोही करार दिया जाए

Kinnar Akhara Mahamandaleshwar furious over Kanganas statement
कंगना के "आजादी" वाले बयान पर भड़की किन्नर अखाड़ा की महामंडलेश्वर, कहा- उन्हें देशद्रोही करार दिया जाए
कंगना के खिलाफ किन्नर कंगना के "आजादी" वाले बयान पर भड़की किन्नर अखाड़ा की महामंडलेश्वर, कहा- उन्हें देशद्रोही करार दिया जाए
हाईलाइट
  • आजादी पर दिया गया बयान संविधान का अपमान है- महामंडलेश्वर लक्ष्मी नारायण त्रिपाठी

डिजिटल डेस्क,नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत अक्सर अपने बयानों के चलते विवाद में रहती है। लेकिन, इस बार उनके बयान का जमकर विरोध किया जा रहा है। हाल ही में अभिनेत्री ने कहा था कि,"1947 में आजादी नहीं भीख मिली थी, असली आजादी तो 2014 में मिली है।" उनके इस बयान ने अब तूल पकड़ लिया है। राजनेताओं और सितारों के बाद अब किन्नर अखाड़ा की महामंडलेश्वर लक्ष्मी नारायण त्रिपाठी भी कंगना पर भड़क गई और कहा कि,"उनके इस बयान को देशद्रोही करार दिया जाए।"

कंगना ने किया संविधान का अपमान
किन्नर अखाड़ा की मुखिया ने कहा कि,"आजादी पर दिया गया इस तरह का बयान ठीक नहीं है ये तो संविधान का अपमान है। हमारे देश को आजाद कराने के लिए न जाने कितने स्वतंत्रता सेनानियों ने अपना खून बहाया और सत्याग्रह में हिस्सा लिया। खुद के जीवन की थोड़ी भी परवाह नहीं की। ताकि भारत अंग्रजों की गुलामी से आजाद हो जाए। लेकिन, कंगना का ये बयान उन सेनानियों के बलिदान का अपमान है। अभिनेत्री ने आजादी का ये बयान चाहे जिस भी इरादे से दिया हो इसे "देशद्रोही" करार दिया जाना चाहिए। अपने आप के लिए इस तरह से प्रचार करना उचित नहीं है और न ही अधिकार है। 

kinnar akhara mahamandaleshwar laxmi narayan tripathi angry on kangana  ranaut statement sht | Prayagraj News: कंगान रनौत के बयान पर किन्नर अखाड़े  की महामंडलेश्वर खफा, बताया-लोकतंत्र और ...

लक्ष्मी नारायण त्रिपाठी ने कहा कि, हम मानते है कि, लोकतंत्र में अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता हर किसी के पास है। लेकिन, आजादी को सरकार के चश्में से न जोड़ा जाए। क्योंकि ये हमारे सेनानियों के बलिदान का ही परिणाम था। हालांकि, लक्ष्मी नारायण ने ये भी कहा कि,देश में भाजपा की सरकार केंद्र और कई राज्यों में रही है जो एक सकारात्मक बात है। उन्होंने ये भी कहा कि, किन्नर अखाड़ा उन सभी संस्थाओं के साथ है, जो देश की प्रगति के लिए काम कर रही है। 


 

Created On :   16 Nov 2021 12:08 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story