कोरोना वायरस: सोशल मीडिया पर अभियान चलाकर लोगों को जागरूक करेगी भाजपा

Korana Virus: BJP will make people aware on social media
कोरोना वायरस: सोशल मीडिया पर अभियान चलाकर लोगों को जागरूक करेगी भाजपा
कोरोना वायरस: सोशल मीडिया पर अभियान चलाकर लोगों को जागरूक करेगी भाजपा
हाईलाइट
  • कोराना वायरस: लोगों को सोशल मीडिया पर भाजपा करेगी सर्तक

डिजिटल डेस्क, लखनऊ। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सोशल मीडिया पर कोरोना महामारी से बचाव को जागरूकता के लिए सोशल मीडिया पर लगातार अभियान चलाकर लोगों को सतर्क करेगी। उत्तर प्रदेश भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्रदेव ने बताया, कोरोना वायरस महामारी से बचाव के लिए भाजपा का आईटी सेल लगातार जागरूकता अभियान चला रहा है। उन्होंने कहा, हमने प्रत्येक जिलों के कार्यकर्ताओं से अपील की है कि स्वयं बचो और सबको बचाओ के फारमूले पर काम करें। कार्यकर्ताओं से भी भीड़भाड़ वाले इलाके में जाने से मना किया है। ज्यादातर वह अपने घर पर रहें और जागरूकता फैलाते रहें।

Video: कोरोना वायरस का खौफ, पैसेंजर के छींकते ही खिड़की से कूद कर भागा पायलट

उन्होंने कहा कि गलत जानकारी व सूचनाएं देकर वातावरण बिगाड़ने वालों से सतर्क रहें और आम लोगों तक सोशल मीडिया फेसबुक, वाट्सएप व ट्विटर आदि के जरिये सही तथ्यों को प्रस्तुत कर विरोधियों के दुष्चक्र को तोड़ने का कार्य भी करें। प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि पार्टी कार्यकर्ता कोरोना महामारी से बचाव को जागरूकता के लिए सोशल मीडिया पर लगातार अभियान जारी रखें।

सोशल मीडिया के जरिए जागरूकता अभियान
कोरोना को लेकर आम जनता में दहशत का माहौल न बनने पाए। आम लोगों को बचाव के तौर तरीकों से अवगत कराने के साथ माहौल खराब करने की कोशिशों में जुटे और शरारती तत्वों से भी सचेत करते रहें।उन्होंने कहा कि लॉकडाउन वाले जिलों में कार्यकर्ता प्रशासन का सहयोग करें और मोबाइल फोन व सोशल मीडिया के जरिए जागरूकता अभियान को जारी रखें।

उत्तर प्रदेश के 16 जिले लॉकडाउन
ज्ञात हो कि कोरोना वायरस को लेकर उत्तर प्रदेश के 16 जिलों में लॉकडाउन किया गया है। लॉकडाउन घोषित किये गए जिलों में 23 से 25 मार्च तक आवश्यक सेवाओं को छोड़कर सभी सरकारी कार्यालय, शैक्षणिक संस्थान, अर्धसरकारी उपक्रम, स्वायत्तशासी संस्थाएं, राजकीय निगम बंद रहेंगे। सभी दुकानें, व्यापारिक प्रतिष्ठान, निजी कार्यालय, मल, कारखाने, वर्कशप, गोदाम बंद रहेंगे। सार्वजनिक परिवहन (रोडवेज, सिटी बस, निजी बसें, टैक्सी, अटो रिक्शा, आदि) प्रतिबंधित रहेगा।

Coronavirus: PM इमरान ने कहा- पाकिस्तान में 25% आबादी गरीबी रेखा के नीचे, नहीं कर सकते लॉकडाउन

 

Created On :   23 March 2020 7:31 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story