हिमाचल में भूस्खलन, एक की मौत, दो घायल

Landslide in Himachal, one killed, two injured
हिमाचल में भूस्खलन, एक की मौत, दो घायल
प्राकृतिक आपदा हिमाचल में भूस्खलन, एक की मौत, दो घायल
हाईलाइट
  • मृतक बतौर जूनियर इंजीनियर के तौर पर कार्य करता था

डिजिटल डेस्क, शिमला। हिमाचल के मंडी में नेशनल हाईवे- 21 (चंडीगढ़-मनाली) पर शुक्रवार शाम मंडी-कुल्लू सड़क मार्ग पर पंडोह के समीप जोगनी माता मंदिर के पास भूस्खलन हुआ, जिसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई और 2 घायल हो गए। इस भूस्खलन की चपेट में एक आल्टो कार नंबर एचपी-12-9998 आ गई और इसमें एक युवक की मौत हो गई और 2 अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। मृतक की शिनाख्त रवि कुमार(30) पुत्र राजकुमार निवासी गांव छात्तर भद्रवाड़ सरकाघाट के तौर पर हुई है।

मृतक बतौर जूनियर इंजीनियर के तौर पर कार्य करता था। वहीं घटना में घायल युवकों की शिनाख्त धर्मेंद्र (39) पुत्र रामकृष्ण निवासी गांव झीन डाकघर घेरा तहसील सरकाघाट जिला मंडी(चालक) और राकेश कुमार (40) पुत्र रूपलाल गांव छात्तर भद्रवाड़ तहसील सरकाघाट जिला मंडी के तौर पर हुई है। दोनों घायल युवक महिंद्रा फाइनेंस के लिए कुल्लू में कार्य करते हैं। मामले की पुष्टि करते हुए पुलिस अधीक्षक मंडी शालिनी अग्निहोत्री ने कहा कि घायलों को उपचार के लिए अस्पताल लाया गया है।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   12 Aug 2022 6:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story