गोवा : ममता की मौजूदगी में लिएंडर पेस तृणमूल में शामिल

October 29th, 2021

हाईलाइट

  • टेनिस स्टार लिएंडर पेस ममता के साथ

डिजिटल डेस्क, पणजी । भारतीय टेनिस खिलाड़ी और ओलंपिक पदक विजेता लिएंडर पेस पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की मौजूदगी में गोवा में औपचारिक समारोह में तृणमूल कांग्रेस में शामिल हो गए।

पेस ने कहा, मैं अब गोवा में भी रहता हूं। तो मेरा घर यहां है। मैं बंगाल में पैदा हुआ था, लेकिन अंत में, मैं एक बहुत ही देशभक्त भारतीय हूं। मेरे लिए, चाहे यह बंगाल हो या फिर गोवा या फिर विंबलडन हो। मेरे लिए यह देश को गौरवांवित करने जैसा है और गोवा में रहकर मैं अपने जड़ों में बदलाव लाना चाहूंगा।

उन्होंने मीडिया से यह सवाल नहीं लिया कि क्या वह गोवा से 2022 के राज्य विधानसभा चुनाव लड़ेंगे। हालांकि कोलकाता में पैदा हुए, पेस के पिता गोवा मूल के हैं। टेनिस स्टार ने कहा कि बनर्जी ने टेनिस में अपने करियर का समर्थन तब से किया था जब उन्होंने और उनके पिता ने उनसे समर्थन के लिए संपर्क किया था, जब वह देश की खेल मंत्री थीं और वह तब 14 साल के थे।उन्होंने यह भी कहा, मेरे लिए यह लोकतंत्र के बारे में है, यह रंग, धर्म, या संस्कृति या जाति के बारे में नहीं है। मेरे लिए यह एक लोकतांत्रिक देश है। मेरे लिए यह दुनिया का सबसे बड़ा और सबसे तेजी से बढ़ता लोकतांत्रिक देश है। पेस के पार्टी में शामिल होने पर बनर्जी ने कहा, मुझे यह घोषणा करते हुए बहुत खुशी हो रही है कि लिएंडर पेस, वह मेरे छोटे भाई की तरह हैं। मैं उन्हें तब से जानता हूं जब मैं भारत का खेल मंत्री थी।

 

(आईएएनएस)

खबरें और भी हैं...