मप्र: नतीजों के पहले ही जीत का जश्न, PCC के बाहर लगे बधाई के पोस्टर

मप्र: नतीजों के पहले ही जीत का जश्न, PCC के बाहर लगे बधाई के पोस्टर
हाईलाइट
  • गोविंद गोयल ने जीत से पहले किया डांस
  • पोस्टर में सबसे बड़ा फोटो कमलनाथ का
  • मंगलवार को आएंगे विधानसभा चुनाव के नतीजे

डिजिटल डेस्क, भोपाल। मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव के नतीजे आने में एक दिन का समय बाकि है, लेकिन प्रदेश कांग्रेस जीत को लेकर इतनी आश्वस्त है कि उत्साह में अभी से जश्नन मनाना शुरू कर दिया है। सोमवार को मप्र कांग्रेस के कोषाध्यक्ष गोविंद गोयल अपने समर्थकों के साथ प्रदेश कांग्रेस कार्यालय (पीसीसी) पहुंचे और रिजल्ट के पहले ही जीत का जश्न मना लिया। 


कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने प्रदेश कांग्रेस कार्यालय भोपाल दफ्तर के सामने बड़ा पोस्टर लगाया है, जो पोस्टर कार्यालय के बाहर लगाया गया है, उसमें लिखा है कि मध्य प्रदेश की जनता व कार्यकर्ताओं का धन्यवाद, कमलनाथ जी के नेतृत्व में कांग्रेस की सरकार का अभिनंदन।


इससे पहले मप्र कांग्रेस के अध्यक्ष कमलनाथ ने 140 से ज्यादा सीट आने का दावा किया। जब उनसे पूछा गया कि बहुमत मिलने पर मप्र का अगला मुख्यमंत्री कौन होगा तो उन्होंने ये कहकर बात टाल दी कि कल सब स्पष्ट हो जाएगा। 

बता दें कि अगर एग्जिट पोल के मुताबिक चुनाव के नतीजे आते हैं तो मध्य प्रदेश में 15 साल बाद कांग्रेस सरकार बना लेगी। 2003 से सत्ता से दूर चल रही कांग्रेस का वनवास खत्म हो जाएगा। मप्र में 230 विधानसभा सीट हैं, जिसके लिए 28 नवंबर को मतदान किया गया था।

 

हंसी की पात्र है कांग्रेस पार्टी: शिवराज

 

 

Created On :   10 Dec 2018 9:40 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story