कांग्रेस से नाराज सिंधिया बनाएंगे नई पार्टी ! समर्थक विधायक ने किया बड़ा दावा

Madhya pradesh pohari congress mla suresh rathkheda jyotiraditya scindia
कांग्रेस से नाराज सिंधिया बनाएंगे नई पार्टी ! समर्थक विधायक ने किया बड़ा दावा
कांग्रेस से नाराज सिंधिया बनाएंगे नई पार्टी ! समर्थक विधायक ने किया बड़ा दावा

डिजिटल डेस्क, शिवपुरी। कांग्रेस के दिग्गज नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया इन दिनों काफी चर्चाओं में है। ट्विटर पर अपना बायो बदलने के बाद मप्र से लेकर दिल्ली तक सियासत गरमा गई। कई तरह के कयास लगाए जाने लगे। सिंधिया कांग्रेस से नाराज हैं ! सिंधिया बीजेपी में शामिल हो सकते हैं ! सिंधिया पीएम मोदी से मुलाकात करेंगे ! हालांकि सिंधिया ने इन सभी अफवाहों को गलत बताया है।

बायो बदलने पर सिंधिया ने सफाई देते हुए कहा, "मैं एक महीने पहले ही लोगों के कहने पर अपना बायो बदल चुका था" लेकिन, अब उनके ही एक समर्थक विधायक ने एक बड़ा बयान दिया है। शिवपुरी जिले के पोहरी विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस विधायक सुरेश राठखेड़ा ने कहा कि श्रीमंत महाराज साहब (ज्योतिरादित्य सिंधिया) अगर नई पार्टी बनाते हैं तो सबसे पहले मैं उनके साथ जाऊंगा। ज्योतिरादित्य सिंधिया की नाराजगी लेकर विधायक राठखेड़ा ने कहा, सबसे पहले, मुझे ऐसा नहीं लग रहा कि श्रीमंत महाराज साहब कांग्रेस पार्टी छोड़ रहे हैं। वह किसी दूसरी पार्टी में शामिल भी नहीं होंगे। मध्यप्रदेश में उनकी इतनी ताकत है, वह खुद की पार्टी खड़ी कर सकते हैं। 

 

 

सुरेश राठखेड़ा ने कहा कि अगर श्रीमंत महाराज साहब ऐसा करते हैं तो मैं उनका अनुसरण करने वाला पहला व्यक्ति बनूंगा। पार्टी सर्वोच्च है, लेकिन मेरे लिए श्रीमंत महाराज साहब सबसे पहले हैं। मैं जो कुछ भी आज थोड़ा बन गया हूं, उसके लिए मैं उनका शुक्रगुजार हूं। 

 

गौरतलब है कि ज्योतिरादित्य सिंधिया कांग्रेस आलाकमान से नाराज चल रहे हैं। मप्र कांग्रेस अध्यक्ष पद पर उनकी नियुक्ति न होना इसकी एक बड़ी वजह है। प्रदेश में कांग्रेस सत्ता में आई, तब सिंधिया सीएम पद के प्रबल दावेदार  थे। हालांकि इसके बाद वो लोकसभा चुनाव भी हार गए।

 

Created On :   28 Nov 2019 3:43 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story