MNS के कार्यकर्ताओं की गुंडागर्दी, फूड कोर्ट के मैनेजर से की मारपीट

MNS के कार्यकर्ताओं की गुंडागर्दी, फूड कोर्ट के मैनेजर से की मारपीट
हाईलाइट
  • कार्यकर्ताओं पर मल्टीप्लेक्स के कर्मचारियों ने मारपीट का आरोप लगाया है।
  • महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (MNS) के कार्यकर्ताओं ने गुरूवार को पुणे के पैविलियन मॉल के पीवीआर थिएटर हॉल में जमकर हंगामा किया।
  • मारपीट का विरोध करने पर कार्यकर्ताओं ने भद्दी गालियां दी।

डिजिटल डेस्क, पुणे। महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (MNS) के कार्यकर्ताओं ने गुरूवार को पुणे के पैविलियन मॉल के पीवीआर थिएटर हॉल में जमकर हंगामा किया। कार्यकर्ताओं पर मल्टीप्लेक्स के कर्मचारियों ने मारपीट का आरोप लगाया है। उनका आरोप है कि एनएनएस के कार्यकर्ता जबरन फूड कोर्ट के अंदर आ गए और मारपीट शुरू कर दी। उन्होंने मैनेजर को लगातार कई थप्पड़ मारे। मारपीट का विरोध करने पर कार्यकर्ताओं ने भद्दी गालियां दी और हाथों में प्ले कार्ड्स और बैनर लेकर जमकर नारेबाजी की। 

 

 

कार्यकर्ताओं का आरोप था कि फूड कोर्ट में रेट से ऊंचे दामों पर सामान बेचा जा रहा था। जब खाने का सही दाम देने की बात हुई तो फूड कोर्ट के स्टाफ ने बदतमीजी से बात की। इस पूरी घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल किया जा रहा है। जिसमें एमएनएस के कार्यकर्ता मैनेजर के साथ हाथापाई कर रहे है। फिलहाल इस पूरे मामले में पुलिस ने एमएनएस के किशोर नानासाहेब समेत 15 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है। 

 

 

इस पूरे मामले को लेकर एमएनएस के किशोर शिंदे का कहना है कि हाईकोर्ट के आदेश के बाद भी 5 रूपये की चीज को 250 रूपयों में बेचा जा रहा है। जब ये बात मैनेजर को समझने के लिए कहा गया तो उसने कहा की मुझे मराठी नहीं आती है मैं न्यूज रिपोर्ट कैसे पढ़ूं। 

 

Created On :   29 Jun 2018 7:08 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story