गोंदिया में बड़ा रेल हादसा, 50 से ज्यादा यात्री घायल 

महाराष्ट्र गोंदिया में बड़ा रेल हादसा, 50 से ज्यादा यात्री घायल 
हाईलाइट
  • पैसेंजर ट्रेन रायपुर की ओर से नागपुर की ओर आ रही थी

डिजिटल डेस्क, गोंदिया। महाराष्ट्र के गोंदिया में बुधवार सुबह एक बड़ा रेल हादसा हो गया, जहां एक पैसेंजर ट्रेन मालगाड़ी से टकरा गई। यह टक्कर भगत की कोठी ट्रेन और मालगाड़ी के बीच हुई है, जिसके बाद ट्रेन की एक बोगी पटरी से उतर गई। हादसे में 50 से ज्यादा लोग गंभीर रूप से घायल हुए है, जिनमें से 13 की हालत गंभीर बताई जा रही है। 

पैसेंजर ट्रेन रायपुर की ओर से नागपुर की ओर आ रही थी। हादसे के दौरान ट्रेन का S3 डिब्बा पटरी से उतर गया। जानकारी के मुताबिक, यह हादसा मंगलवार रात करीब ढाई बजे हुआ। मालगाड़ी और पैसेंजर ट्रेन भगत की कोठी के बीच सिग्नल न मिलने के कारण ये दुर्घटना हुई है। अभी तक हादसे में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है। हादसे का शिकार हुई ट्रेन छत्तीसगढ़ के बिलासपुर से राजस्थान के जोधपुर जा रही थी। 

फिलहाल, हादसे में घायल यात्रियों को गोंदिया जिले के सरकारी और निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अभी तक मिली जानकारी के मुताबिक, यह दोनों ही ट्रेनें एक ही दिशा की ओर से यानी यानी नागपुर की ओर जा रही थी। सिग्नल मिलने के बाद भगत की कोठी ट्रेन आगे जा रही थी, लेकिन गोंदिया शहर से पहले मालगाड़ी को सिग्नल नहीं मिला था, जिस कारण वह पटरी पर खड़ी थी। इसकी वजह से भगत की कोठी ट्रेन उससे पीछे से जा टकराई। 

Created On :   17 Aug 2022 3:27 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story