दिल्ली में मर्सिडीज चला रहे शख्स पर ड्यूटी पर तैनात सिपाही से बदसलूकी का मामला दर्ज

District Mineral Fund is not being used in Gadchiroli!
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!
नई दिल्ली दिल्ली में मर्सिडीज चला रहे शख्स पर ड्यूटी पर तैनात सिपाही से बदसलूकी का मामला दर्ज
हाईलाइट
  • हेड कांस्टेबल से कथित तौर पर मारपीट और गाली-गलौज करने का मामला दर्ज

डिजिटल डेस्क,नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस ने मर्सिडीज चला रहे एक व्यक्ति के खिलाफ एक हेड कांस्टेबल से कथित तौर पर मारपीट और गाली-गलौज करने का मामला दर्ज किया है, जिसने उसे लाल बत्ती तोड़ने के लिए रोका था। कार के चालक ने दावा किया है कि उनके पिता केंद्रीय गृह मंत्रालय (एमएचए) में संयुक्त सचिव हैं। 25 मार्च को दर्ज प्राथमिकी के अनुसार, सहायक उपनिरीक्षक वीरेंद्र सिंह, हेड कांस्टेबल राकेश कुमार और कांस्टेबल सुरेंद्र को हुमायूं रोड के एस. बी. मार्ग टी-प्वाइंट पर तैनात किया गया था।

प्राथमिकी में कहा गया है, शाम लगभग 6.55 बजे, चिड़ियाघर से आने वाली और हुमायूं रोड की ओर जाने वाली सड़क पर सिग्नल लाल था। इस बीच, एक सफेद रंग की मर्सिडीज, एक फॉर्च्यूनर एसयूवी के साथ, लाल बत्ती तोड़कर हुमायूं रोड पर आ गई। सिंह ने कुमार से पूछा उन वाहनों को रोकें, जिसके बाद हेड कांस्टेबल ने एक अस्थायी नंबर प्लेट वाली मर्सिडीज सहित दो वाहनों को रुकने का इशारा किया। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा, रोकने पर लगभग 28 से 30 साल की उम्र का एक व्यक्ति मर्सिडीज से नीचे उतरा और राकेश को गालियां देने लगा। उसने कुमार के साथ मारपीट की और उसे धक्का भी दिया। कार के चालक ने दावा किया कि उसके पिता गृह मंत्रालय में संयुक्त सचिव हैं और उसकी हरकतें उनकी नौकरी को प्रभावित कर सकती हैं। फॉर्च्यूनर में बैठे पीएसओ भी बाहर आए और स्थिति को शांत किया।

आईपीसी की धारा 186, 353 और 506 और मोटर व्हीकल एक्ट की धारा 184 के तहत युवक के खिलाफ गुरुवार को प्राथमिकी दर्ज की गई। अधिकारी ने कहा कि अभी तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है और घटना की जांच की जा रही है।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   1 April 2023 10:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story