comScore

महबूबा के आरोपों पर बीजेपी का पलटवार, कहा- हम साथ नहीं होते तो कब्रिस्तान बन जाता कश्मीर

July 13th, 2018 18:46 IST

हाईलाइट

  • जम्मू-कश्मीर की पूर्व सीएम महबूबा मुफ्ती ने बीजेपी पर उनकी पीडीपी पार्टी तोड़ने का आरोप लगाया है।
  • महबूबा के इस बयान ने साफ कर दिया है कि वह अपनी पार्टी बचाने के लिए किसी भी हद तक जा सकती हैं।
  • महबूबा ने कहा कि अगर केंद्र सरकार ने पीडीपी पार्टी को तोड़ने के कोशिश की तो कश्मीर में कई सलाउद्दीन पैदा होंगे।

डिजिटल डेस्क, श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर की पूर्व सीएम और पीडीपी पार्टी की प्रमुख महबूबा मुफ्ती ने बीजेपी पर उनकी पार्टी तोड़ने का आरोप लगाया है। जम्मू-कश्मीर में बीजेपी के समर्थन वापस लेने के बाद महबूबा की सरकार गिर गई थी। सरकार गिरने के बाद अब महबूबा के सामने अपनी पार्टी पीडीपी को बचाने का संकट गहराने लगा है। मीडिया से बात करते हुए महबूबा ने साफ शब्दों में कह दिया है कि अगर केंद्र की बीजेपी सरकार ने अगर उनकी पीडीपी पार्टी को तोड़ने के कोशिश की तो कश्मीर में कई सलाउद्दीन पैदा होंगे। महबूबा के इस बयान पर बीजेपी की प्रतिक्रिया भी आ गई है। जम्मू-कश्मीर बीजेपी नेता रविंद्र रैना ने कहा है कि महबूबा को बीजेपी के साथ के लिए शुक्रिया अदा करना चाहिए, बीजेपी अगर साथ नहीं होती तो आज आतंकी कश्मीर को कब्रिस्तान बना देते।



महबूबा के बयान ने साफ कर दिया है कि वह अपनी पार्टी बचाने के लिए किसी भी हद तक जा सकती हैं। सूत्रों से मिली खबर के अनुसार महबूबा अपनी पार्टी बचाने के लिए आतंकी और अलगाववादियों की शरण में भी जा सकती हैं। बता दें कि पीडीपी में बगावत के गंभीर संकेत मिल रहे हैं और महबूबा ने बगावती नेताओं पर कार्रवाई भी शुरू कर दी है।

पार्टी बचाने की जद्दोजहद में लगी महबूबा ने मीडिया से बात करते हुए 1990 के दशक के कश्मीर और सलाउद्दीन जैसे आतंकियों का भी जिक्र किया। उन्होंने कहा, 'हर घर में दिक्कत होती है, लेकिन दिल्ली ने 1987 की तरह लोगों के वोटिंग राइट्स को खारिज करने, कश्मीर के लोगों को बांटने की कोशिश की तो खतरनाक हालात पैदा होंगे। जिस तरह एक सलाउद्दीन और यासीन मलिक पैदा हुए थे, इस बार हालात और भी खराब होंगे और कई सलाउद्दीन-यासीन पैदा होंगे।'

कमेंट करें
oXGPh