महरौली हत्याकांड : वॉयस सैंपल के लिए फोरेंसिक ऑफिस लाया गया आफताब

Mehrauli murder case: Aftab brought to forensic office for voice sample
महरौली हत्याकांड : वॉयस सैंपल के लिए फोरेंसिक ऑफिस लाया गया आफताब
नई दिल्ली महरौली हत्याकांड : वॉयस सैंपल के लिए फोरेंसिक ऑफिस लाया गया आफताब
हाईलाइट
  • वॉयस सैंपल को ऑडियो क्लिप के साथ मैच करेंगे

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। श्रद्धा वॉल्कर हत्याकांड मामले में जांचकर्ताओं को एक बड़ी सफलता हासिल हुई है। आफताब अमीन पूनावाला और श्रद्धा वॉल्कर के बीच बहस का एक ऑडियो क्लिप बरामद हुआ है। सूत्रों ने सोमवार को यह जानकारी दी।

इस बीच, आफताब का वॉयस सैंपल लेने के लिए उसे लोधी कॉलोनी में केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) के फोरेंसिक कार्यालय ले जाया गया है।फोरेंसिक विशेषज्ञ मामले में नई सफलता हासिल करने के लिए वॉयस सैंपल को ऑडियो क्लिप के साथ मैच करेंगे।

सूत्रों के मुताबिक, ऑडियो क्लिप में दोनों को लड़ते और आफताब को गाली देते हुए सुना जा सकता है।शुक्रवार को साकेत कोर्ट ने लिव-इन पार्टनर श्रद्धा वॉल्कर की हत्या के आरोपी पूनावाला की न्यायिक हिरासत 14 दिनों के लिए और बढ़ा दी थी।

अदालत ने जांच के सिलसिले में उसके वॉयस सैंपल लेने के दिल्ली पुलिस के अनुरोध को भी मंजूरी दे दी थी।22 दिसंबर को, दिल्ली पुलिस ने पूनावाला की आवाज रिकॉर्ड करने की अनुमति के लिए अदालत में एक अनुरोध दायर किया था।

श्रद्धा और आफताब की मुलाकात 2018 में डेटिंग ऐप बम्बल के जरिए हुई थी। 15 मई को छतरपुर इलाके में शिफ्ट होने से पहले वे 8 मई को दिल्ली आए थे। आफताब ने कथित तौर पर 18 मई को श्रद्धा की हत्या कर दी, उसके शरीर को 35 टुकड़ों में काट दिया और उन्हें 18 दिनों की अंदर अलग-अलग जगहों पर फेंक दिया।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   26 Dec 2022 6:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story