दैनिक भास्कर हिंदी: मिडनाइट हॉरर : गाजियाबाद से लौट रहे परिवार को बंदूक की नोक पर लूटा

November 13th, 2020

हाईलाइट

  • मिडनाइट हॉरर : गाजियाबाद से लौट रहे परिवार को बंदूक की नोक पर लूटा

नई दिल्ली, 13 नवंबर (आईएएनएस)। दक्षिण पूर्वी दिल्ली के सराय काले खां में एक परिवार को बंदूक की नोक पर लूट लिया गया। परिवार गुरुवार और शुक्रवार की मध्यरात्रि इंदिरापुरम से एक पार्टी में शामिल होकर वापस लौट रहा था।

बदमाशों ने अपनी स्विफ्ट कार को परिवार के कार के आगे खड़ा कर दिया और कथित रूप से उनसे आभूषण और 40,000 रुपये कैश लूट लिए। सनलाइट कॉलोनी में इस बाबत एक लूट का मामला दर्ज किया गया है।

पुलिस को शुक्रवार रात 2.45 बजे पीसीआर कॉल मिली, जिसके बाद तत्काल दक्षिण पूर्वी दिल्ली पुलिस की एक टीम मौके पर पहुंची और शिकायतकर्ता का बयान दर्ज किया।

बयान के अनुसार, शिकायतकर्ता अमित अरोड़ा ने बताया कि वह एक ट्रांसपोर्टर के रूप में काम करते हैं और रोहिणी इलाके में रहते हैं। वह अपनी पत्नी मेघा अरोड़ा, दोस्त रोहित शर्मा, उसकी पत्नी गरिमा शर्मा के साथ इंदिरापुरम से रोहिणी आ रहे थे।

जैसे ही रात 1.15 बजे वह सरायकाले खां के आईपी पार्क पहुंचे और किसी काम से कार को रोका, एक स्विफ्ट कार पीछे से आ गई और उसमें सवार तीन लोग अमित अरोड़ा व अन्य को धमकाने लगे। एक ने बंदूक निकाल ली और एक बदमाश ने चाकू। जिसके बाद शिकायतकर्ता ने कथित रूप से बदमाशों को सोने का कड़ा, दो सोने की रिंग, एक घड़ी और 40,000 रुपये कैश दे दिया।

डीसीपी दक्षिण पूर्वी दिल्ली, आर.पी. मीणा ने कहा, क्षेत्र के सीसीटीवी कैमरा को चेक किया जा रहा है। कार की जानकारी को प्राप्त किया जा रहा है। प्रत्यक्षदर्शियों से पूछताछ की जा रही है और क्राइम सीन को दोबारा क्रिएट किया जाएगा।

आरएचए/एएनएम