comScore

केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो ने मंच से दी टांग तोड़ने की धमकी, वीडियो हो रहा वायरल

September 19th, 2018 16:05 IST

हाईलाइट

  • केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो के विवादित बोल
  • बाबुल सुप्रियो ने मंच से दी टांग तोड़ने की धमकी
  • केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो पहले भी दे चुके हैं ऐसे बयान

डिजिटल डेस्क, कोलकाता। केंद्रीय भारी उद्योग राज्य मंत्री बाबुल सुप्रियो अपने संसदीय क्षेत्र पश्चिम बंगाल के आसनसोल में दिव्यांगों  के एक कार्यक्रम में हिस्सा लेने पहुंचे थे। सुप्रियो यहां दिव्यांगो को साइकिल और अन्य मशीनें वितरित कर रहे थे तभी उन्होने एक व्यक्ति को जमकर धमकाया। सुप्रियो के ये अपशब्द कैमरे में कैद हो गए और अब ये वीडियो काफी वायरल भी हो रहा है।

ये बोले सुप्रियो
इस अनजान व्यक्ति को धमकाते हुए बाबुल सुप्रियो ने कहा कि क्या बात है भाई साहब कोई तकलीफ है? आपकी एक टांग तोड़कर मैं आपको व्हीलचेयर दे सकता हूं, यहां खड़े हो जाइए साइड में। बाबुल के इस बयान के बाद उनकी काफी आलोचना हो रही है।


इनका एक पैर तोड़ देना
केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो ने इस दौरान अपने गार्ड से कहा कि अगली बार ये वहां से हिलें तो आप इन लोगों का एक-एक पैर तोड़ दीजिएगा मैं इनको एक-एक लाठी दे दूंगा।

एक शख्स को दी थी चमड़ी उधड़वा देने की धमकी
आसनसोल में साल की शुरूआत में हुए संप्रदायिक दंगो के दौरान भी सुप्रियो ने विवादित बयान देते हुए एक शख्स से कहा था कि तुम्हारी चमड़ी उधेड़वा लूंगा। उन्होंने अपने इस प्वाइंट पर सफाई थी कि भीड़ में टीएमसी के कुछ शरारती लोग मौजूद थे, दो बुजुर्ग महिलाएं मुझसे मिलना चाहती थी, लेकिन भीड़ में मौजूद शरारती लोगों ने उन्हें धक्का दिया जिस पर मैंने यह बात कहीं। पुलिस को शरारती तत्वों के खिलाफ कार्रवाई करनी चाहिए थी लेकिन उन्होंने मुझे निशाना बनाया।

नेता क्यों देते हैं ऐसे बयान
अक्सर देखा जाता है कि जनता जिन नेताओं पर भरोसा कर उन्हें देश के सर्वोच्च पदों पर पहुंचाती है वही लोग जनता के साथ खुलेआम दुर्व्यवहार करते हैं। यह पहला मामला नहीं है इससे पहले भी कई बार ऐसे मामले सामने आ चुके हैं। 

कमेंट करें
lsXFI