नाणार परियोजना के ऑफिस में मनसे ने की तोड़फोड़, 5 गिरफ्तार

mns workers vandalised in nanar project office of mumbai
नाणार परियोजना के ऑफिस में मनसे ने की तोड़फोड़, 5 गिरफ्तार
नाणार परियोजना के ऑफिस में मनसे ने की तोड़फोड़, 5 गिरफ्तार

डिजिटल डेस्क, मुंबई। प्रस्तावित नाणार रिफाइनरी परियोजना के लिए मुंबई स्थित जिस ऑफिस से कामकाज हो रहा था वहां महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) कामगार सेना से जुड़े लोगों ने तोड़फोड़ की है। सोमवार को मनसे कार्यकर्ताओं ने मुंबई के ताड़देव इलाके में स्थित ऑफिस में स्थित ऑफिस के कांच तोड़ दिए और नारेबाजी करते हुए भाग निकले। पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

डीसीपी वीरेंद्र मिश्रा ने बताया कि फिलहाल मामले की छानबीन की जा रही है। हमले के बाद ताडदेव पुलिस ने पांच मनसे कार्यकर्ताओं की पहचान कर उन्हें हिरासत में ले लिया है। मनसे अध्यक्ष राज ठाकरे ने रविवार को परियोजना का विरोध करते हुए कहा था कि वे इसे पूरा नहीं होने देंगे। इसी के बाद मनसे कार्यकर्ताओं ने आक्रामक रुख अपनाया और रिफायनरी एंड पेट्रो केमिकल लिमिटेड पर हमला कर दिया।

ये भी पढ़ें : जबलपुर में बन रही होटल गिरी, 23 मजदूर दबे, 2 की मौके पर मौत

हमलावरों ने घटना का वीडियो बनाकर भी वायरल कर दिया। वीडियो में दिख रहा है कि मनसे का झंडा गले में पहने कार्यकर्ता ऑफिस में पहुंचते हैं और वहां मौजूद इकलौते सुरक्षा रक्षक के सामने कुर्सियां उठाकर कांच तोड़ना शुरू कर देते हैं। इसके बाद नारेबाजी करते हुए भाग निकलते हैं।

शिवसेना ने भी किया रत्नागिरी में पेट्रोलियम रिफायनरी करार का विरोध
वहीं शिवसेना ने भी रत्नागिरी में पेट्रोलियम रिफायनरी करार का विरोध किया है। शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस को निशाने पर लेते हुए कहा कि कुछ भी हो जाए शिवसेना नाणार गांव में यह परियोजना शुरू नहीं होने देगी। उन्होंने कहा कि शिवसेना स्थानीय लोगों के विरोध को दरकिनार कर नाणर में रिफायनरी बनने नहीं देगी। बीते बुधवार को ही केंद्र सरकार ने सऊदी की सरकार से इस रिफायनरी के लिए करार किया है। इस करार के बाद इसका भारी विरोध भी शुरू हो गया है।

Created On :   16 April 2018 5:30 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story