दैनिक भास्कर हिंदी: Twitter पर प्रियंका चतुर्वेदी को धमकी देने वाला आरोपी गिरफ्तार

July 5th, 2018

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। कांग्रेस प्रवक्ता प्रियंका चतुर्वेदी को उनकी बेटी के साथ रेप करने की धमकी देने वाला आरोपी पुलिस की गिरफ्त में आ गया है। मामले में जांच करते हुए मुंबई पुलिस ने एक संदिग्ध को अपनी हिरासत में ले लिया है। संदिग्ध का नाम गिरीश महेश्वर बताया जा रहा है। इस मामले में गोरेगांव पुलिस ने पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया था।

 

 

गौरतलब है कि एक जुलाई को सोशल मीडिया ट्विटर के जरिए एक शख्स ने प्रियंका चतुर्वेदी को उनकी बेटी के साथ रेप करने की धमकी दी थी। girishk1605 नाम के ट्विटर हैंडल से प्रियंका को धमकी देते हुए लिखा था, 'प्रियंका मैं तेरी बेटी के साथ बलात्कार करना चाहता हूं, अपनी बेटी को मेरे पास भेजो।' इस धमकी के बाद प्रियंका ने मुंबई पुलिस को ट्विट करते हुए शिकायत की और उचित कार्रवाई का भी निवेदन किया था।

 

 

मामले में बॉलीवुड एक्टर फरहान अख्तर ने भी रिट्विट किया था....

आरोपी गिरिश महेश्वर की गिरफ्तारी के बाद प्रियंका चतुर्वेदी ने ट्वीट करते हुए मुंबई पुलिस, दिल्ली पुलिस, आईपीएस मधुर वर्मा और सीपी दिल्ली को धन्यवाद दिया है। इसके अलावा प्रियंका ने इस मामले में संज्ञान लेने पर केंद्रीय गृह मंत्रालय और गृह मंत्री राजनाथ सिंह का भी आभार व्यक्त किया है।

 

.