अंबानी के बेटे अनंत ने राजस्थान में राधिका मर्चेट से की सगाई

Nambanis son Anant gets engaged to Radhika Merchant in Rajasthan
अंबानी के बेटे अनंत ने राजस्थान में राधिका मर्चेट से की सगाई
महाराष्ट्र अंबानी के बेटे अनंत ने राजस्थान में राधिका मर्चेट से की सगाई
हाईलाइट
  • पुजारियों ने उत्साहित युवा जोड़े को आशीर्वाद दिया

डिजिटल डेस्क, मुंबई। एक अधिकारी ने यहां बताया कि उद्योगपति मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के बेटे अनंत अंबानी ने गुरुवार को राजस्थान में वीरेन मर्चेट और शैला मर्चेट की बेटी राधिका मर्चेट से सगाई की। मरुस्थलीय राज्य नाथद्वारा के प्रसिद्ध श्रीनाथजी मंदिर में गुरुवार को रोका समारोह किया गया। इसमें अंबानी और व्यापारी परिवारों और दोस्तों ने भाग लिया और मंदिर के पुजारियों ने उत्साहित युवा जोड़े को आशीर्वाद दिया।

कुछ वर्षो से एक-दूसरे को जानने वाले, अनंत और उनकी मंगेतर राधिका ने अपने आगामी मिलन के लिए भगवान श्रीनाथजी का आशीर्वाद लेने के लिए मंदिर में दिन बिताया। उन्होंने मंदिर में पारंपरिक राज-भोग-श्रृंगार समारोहों में भी भाग लिया और दोनों परिवार दिन में बाद में सगाई का जश्न मनाएंगे। सगाई समारोह आने वाले महीनों में उनकी शादी की औपचारिक यात्रा को चिह्न्ति करता है और दोनों परिवारों ने अनंत और राधिका के लिए सभी का आशीर्वाद और शुभकामनाएं मांगी हैं।

अनंत अंबानी ने ब्राउन यूनिवर्सिटी, यूएसए से अपनी पढ़ाई पूरी की और रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड के बोर्ड में विभिन्न क्षमताओं में सेवा कर रहे हैं, जिसमें जियो प्लेटफॉर्म्स और रिटेल वेंचर्स के बोर्ड के सदस्य के रूप में शामिल हैं और वर्तमान में आरआईएल के ऊर्जा व्यवसाय के प्रमुख हैं। राधिका मर्चेट न्यूयॉर्क विश्वविद्यालय से स्नातक हैं और एनकोर हेल्थकेयर में निदेशक के रूप में कार्यरत हैं।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   29 Dec 2022 11:01 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story