comScore

सिद्धू का स्मृति ईरानी पर तंज, '2024 के चुनाव से पहले KG में एडमिशन ले ही लेंगी'

सिद्धू का स्मृति ईरानी पर तंज, '2024 के चुनाव से पहले KG में एडमिशन ले ही लेंगी'

हाईलाइट

  • डिग्री को लेकर नवजोत सिंह सिद्धू ने स्मृति ईरानी पर कसा तंज
  • कहा- 2024 के चुनाव से पहले स्मृति KG में एडमिशन ले ही लेंगी

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू ने केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी के डिग्री को लेकर उन पर तंज कसा है। सिद्धू ने कहा है कि, 2024 के लोकसभा चुनाव से पहले स्मृति KG क्लास में एडमिशन ले ही लेंगी। नवजोत सिंह सिद्धू ने ट्वीट कर कहा, स्मृति ईरानी जी 2014 में BA पास थीं। 2019 के चुनाव में बारहवीं पास हो गई। मुझे लगता है 2024 के चुनाव से पहले केजी (KG) क्लास में एडमिशन ले ही लेंगी।

बता दें कि केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी की डिग्री पर उस वक्त विवाद शुरू हुआ था, जब 2014 के लोकसभा चुनावों के दौरान दिए गए हलफनामे में स्मृति ईरानी ने अपनी शैक्षणिक योग्यता बताते हुए कहा था, उन्होंने 1996 में डीयू से पत्राचार में बीए पूरा किया था। उसके बाद के हलफनामों में वह 12वीं पास अपनी शैक्षणिक योग्यता बताई थी।

पीएम मोदी पर भी बोला था हमला
नवजोत सिंह सिद्धू ने गुरुवार को एक चुनावी रैली में पीएम मोदी पर निशाना साधा था। उन्होंने कहा था कि पीएम मोदी लोगों को बांट रहे हैं। मंदिर मस्जिद की बात कर रहे हैं। मैं कहता हूं ना मंदिर की बात हो ना मस्जिद की बात हो जनता भूखी है पहले निवालों की बात हो। औरत के सम्मान की बात हो, गंगा साफ़ होने की बात हो, नौजवान के रोज़गार की बात हो, लोगों के पेट खाली है और तुम योगा कर रहे हो।

सिद्धू ने कहा था, पीएम मोदी जब आप पैदा नहीं हुए थे तब अंबेडकर साहब ने संविधान रच दिया था। जब आपकी मम्मी आपको खिला रही थीं तब चाचा नेहरु ने अंतरिक्ष में यान भेज दिया था। देश में हरित क्रांति आ गई थी। जब आप स्कूल जाने लगे तब नेहरु ने IIM,IIT बनवा दिए थे और जब तुम RSS की शाखा में डंडी चलाते थे तब कांग्रेस की सरकारों ने तीन महायुद्ध जीत लिए थे।

कमेंट करें
S0yJo