नवाब मलिक ने एनसीबी पर किया है वार, समीर वानखेड़े और फ्लेचर पटेल के रिश्ते पर उठाए सवाल!

Nawab Malik attacks NCB, raises questions on Samir Wankhede and Fletcher Patels relationship!
नवाब मलिक ने एनसीबी पर किया है वार, समीर वानखेड़े और फ्लेचर पटेल के रिश्ते पर उठाए सवाल!
आर्यन ड्रग्स केस नवाब मलिक ने एनसीबी पर किया है वार, समीर वानखेड़े और फ्लेचर पटेल के रिश्ते पर उठाए सवाल!

डिजिटल डेस्क, मुंमई। एनसीपी प्रवक्ता नवाब मलिक ने एनसीबी पर सवाल खड़े कर दिए हैं। हाल ही में अपने किए गए खुलासे में मलिक ने आर्यन खान केस में अहम भूमिका निभा रहें एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े और फ्लेचर पटेल के रिश्ते पर उंगली उठाई है। नवाब ने चौंकाने वाला खुलासा करते हुए बताया है कि समीर वानखेड़े अपने तीन केसों में फ्लेचर पटेल का नाम गवाह के तौर पर रखा है। इसके अलावा वह एक लेडी डॉन की भी बात कर रहे हैं और वानखेड़े से इस पर जवाब मांग रहे हैं।
यह चौंकाने वाला खुलासा नवाब मलिक ने ट्वीट करके साझा किया है, नवाब ने एक के बाद एक कई ट्वीट किए, जिसमें पहले ट्वीट में उन्होंने फ्लेचर पटेल के साथ अपने रिश्ते को लेकर एनसीबी से सफाई देने को कहा है। उन्होंने पूछा की कौन है फ्लेचर पटेल? और इसका एनसीबी या उसके कर्मचारियों से क्या रिश्ता है? थोड़ी देर में बताया जाएगा।


शेयर की फ्लेचर पटेल की तस्वीर
नवाब ने दूसरा ट्वीट करते हुए लिखा “यह है फ्लेचर पटेल”, जिसमें उन्होंने समीर वानखेड़े के साथ खड़े फ्लेचर पटेल की कई तस्वीर को अपलोड किया है। तीसरे ट्वीट में उन्होंने फ्लेचर पटेल और एक महिला के साथ की तस्वीर को साझा किया है और लिखा है “ फ्लेचर पटेल इस महिला को माय लेडी डॉन बुलाते हैं, कौन है यह लेडी डॉन? ” नवाब मलिक द्वारा तीन पंचनामों की तस्वीर अपलोड की गई है जिसमें फ्लेचर पटेल को बतौर पंच देखा जा सकता है।

 

Fletcher Patel

आर्यन खान केस में एक्टिव हैं नवाब
शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की गिरफ्तारी के बाद से ही नवाब इस केस पर प्रतिक्रिया दे रहे हैं, इससे पहले भी उनके द्वारा एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े पर कई सवाल उठाए गए थे। नवाब ने ही एनसीबी के दो सूत्रों के बीजेपी कनेक्शन होने की भी बात कही थी।

Created On :   16 Oct 2021 10:43 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story