सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में एनआईए ने 2 और पंजाबी गायकों से की पूछताछ

NIA interrogates 2 more Punjabi singers in Sidhu Musewala murder case
सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में एनआईए ने 2 और पंजाबी गायकों से की पूछताछ
नई दिल्ली सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में एनआईए ने 2 और पंजाबी गायकों से की पूछताछ
हाईलाइट
  • एक दर्जन से अधिक गैंगस्टरों को गिरफ्तार कर चुकी है

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) के सूत्रों ने गुरुवार को कहा कि उसने इस साल मई में लोकप्रिय पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की हत्या के सिलसिले में हाल ही में दो पंजाबी गायकों से पूछताछ की।

एनआईए ने दिलप्रीत ढिल्लों और मनकीरत औलख से दिल्ली मुख्यालय में घंटों पूछताछ की। सूत्रों ने कहा, ढिल्लों पर जेल में बंद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के साथ संबंध होने का आरोप लगाया था, जब बंबिहा गिरोह ने मूसेवाला को धमकी दी थी।

इस दौरान दोनों से गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई और बांबिहा गैंग से उनके संबंधों के बारे में भी सवाल पूछे गए। उनसे उनकी कुछ रचनाओं के बारे में भी पूछा गया। सूत्रों ने कहा कि दोनों गायक अलग-अलग दिन जांच में शामिल हुए। एनआईए ने हाल ही में इस मामले में पॉप सिंगर अफसाना खान से भी पूछताछ की थी।

विक्की मिड्दुखेरा की मौत का बदला लेने के लिए लॉरेंस बिश्नोई गिरोह ने कथित तौर पर मूसेवाला की हत्या कर दी थी। लेकिन मूसेवाला की हत्या से पहले, पंजाबी पॉप इंडस्ट्री में कई लोगों को धमकी दी गई थी, जबकि कुछ पर हमला भी किया गया था। सूत्रों ने कहा कि एनआईए गैंगस्टरों और पंजाबी पॉप इंडस्ट्री के बीच तकरार का पता लगाने की कोशिश कर रही है।

मूसेवाला की हत्या के मामले में पुलिस अब तक एक दर्जन से अधिक गैंगस्टरों को गिरफ्तार कर चुकी है। सूत्रों के मुताबिक आने वाले दिनों में पंजाबी पॉप इंडस्ट्री से जुड़े कुछ और लोगों को पूछताछ के लिए बुलाया जा सकता है।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   3 Nov 2022 6:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story