एनआईए की टीम रायगढ़ का कर सकती है दौरा

NIA team can visit Raigad
एनआईए की टीम रायगढ़ का कर सकती है दौरा
दिल्ली एनआईए की टीम रायगढ़ का कर सकती है दौरा
हाईलाइट
  • एनआईए की टीम रायगढ़ का कर सकती है दौरा

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) का एक दल महाराष्ट्र के रायगढ़ का दौरा कर सकता है, जहां गुरुवार को हरिहरेश्वर समुद्र तट पर एक लावारिस नाव से विस्फोटक और तीन एके-47 राइफलें मिलीं। जानकारी के मुताबिक, महाराष्ट्र सरकार ने पूरी घटना का ब्योरा खुफिया एजेंसियों के साथ-साथ एनआईए से भी साझा किया है।एनआईए भी पूरी घटना पर नजर रखे हुए है, एक सूत्र ने कहा, एनआईए मुंबई की एक टीम को जोड़ने के लिए रायगढ़ पहुंचने के लिए पूरी तरह तैयार है।नाव रायगढ़ में मिली जिसके बाद पुलिस हरकत में आई। पूरे इलाके में रेड अलर्ट कर दिया गया है और स्थिति की गंभीरता को देखते हुए आला अधिकारियों को इसकी जानकारी दी गई है।

महाराष्ट्र सरकार के एक अधिकारी ने कहा, महाराष्ट्र के गृह मंत्रालय को शीर्ष अधिकारियों ने जानकारी दी। बाद में, तटरक्षक बल और एनआईए के साथ सूचना साझा की गई।लेडी हान नाव एक ऑस्ट्रेलियाई दंपत्ति की थी और उसका इंजन काम नहीं कर रहा था।

अधिकारी ने कहा, मालिक हाना लॉन्डरगन और उनके पति जेम्स हार्बेट से हमने संपर्क किया था। यह 26 जून को मस्कट के रास्ते यूरोप जा रहा था। इसके इंजन में समस्या थी जिसके बाद चालक दल ने इसे छोड़ दिया और यह रायगढ़ पहुंच गया। महाराष्ट्र सरकार ने कहा है कि वह मामले को गंभीरता से ले रही है और जांच एजेंसी के संपर्क में है।एनआईए ने अभी तक कोई आधिकारिक बयान नहीं दिया है।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   18 Aug 2022 8:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story