दक्षिणी दिल्ली के फ्लैट में मृत मिली नाइजीरियाई महिला, आरोपी गिरफ्तार

Nigerian woman found dead in south Delhi flat, accused arrested
दक्षिणी दिल्ली के फ्लैट में मृत मिली नाइजीरियाई महिला, आरोपी गिरफ्तार
दिल्ली दक्षिणी दिल्ली के फ्लैट में मृत मिली नाइजीरियाई महिला, आरोपी गिरफ्तार

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। दक्षिणी दिल्ली के एक फ्लैट में शुक्रवार को एक नाइजीरियाई महिला का शव एक बॉक्स बेड में बेडशीट में लिपटा हुआ मिला, आरोपी भी नाइजीरियाई नागरिक है, उसको पकड़ लिया गया है, पुलिस ने यह जानकारी दी।

मृतक की पहचान फ्लोरा गोल्ड (35 वर्ष) के रूप में हुई है, जबकि आरोपी की पहचान ओबिजोन अलेक्जेंडर के रूप में हुई है, जिसने 2021 से मैदानगढ़ी में फ्लैट किराए पर लिया था।

पुलिस के मुताबिक, मैदानगढ़ी थाने में पुलिस कंट्रोल रूम को सुबह 11 बजकर 21 मिनट पर फोन आया। पुलिस उपायुक्त चंदन चौधरी ने कहा, फोन करने वाले ने पुलिस को बताया कि श्रीराम अपार्टमेंट की तीसरी मंजिल के एक फ्लैट से दुगर्ंध आ रही है। पिछले तीन दिनों से फ्लैट बंद है।

कॉल पर कार्रवाई करते हुए पुलिस की एक टीम मौके पर पहुंची और फ्लैट के मालिक चिराग दिल्ली निवासी रविंदर सहरावत को मौके पर बुलाया गया। एक चाबी बनाने वाले को भी बुलाया गया और फ्लैट खुलवाया गया। जहां बेडशीट में लिपटा शव पुलिस ने बरामद किया।

डीसीपी ने कहा, फ्लैट के मालिक ने पुलिस को बताया कि उसने 2021 से अलेक्जेंडर को फ्लैट 12,000 रुपये में किराए पर दिया था। अधिकारी ने कहा कि पुलिस टीमें अपराध का पता लगाने और हत्या के पीछे की मंशा जानने के लिए अलेक्जेंडर से पूछताछ कर रही हैं।

प्रारंभिक जांच से पता चलता है कि महिला का शव मिलने से कई दिन पहले उसकी हत्या की गई होगी। जांच से जुड़े एक पुलिस अधिकारी ने कहा, पुलिस बलात्कार सहित सभी कोणों से हत्या की जांच कर रही है।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   28 April 2023 5:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story