जावेद अख्तर के बयान पर बवाल, तालिबान से RSS की तुलना करने पर बीजेपी का प्रदर्शन, हाथ जोड़कर माफी मांगने की मांग की

No film of Javed Akhtar will be screened until he apologises with folded hands, says BJP MLA Ram Kadam
जावेद अख्तर के बयान पर बवाल, तालिबान से RSS की तुलना करने पर बीजेपी का प्रदर्शन, हाथ जोड़कर माफी मांगने की मांग की
Mumbai जावेद अख्तर के बयान पर बवाल, तालिबान से RSS की तुलना करने पर बीजेपी का प्रदर्शन, हाथ जोड़कर माफी मांगने की मांग की
हाईलाइट
  • आरएसएस को लेकर दिए बयान पर घमासान छिड़ गया
  • बीजेपी कार्यकर्ताओं ने जावेद अख्तर के घर के बाहर जोरदार प्रदर्शन किया
  • भाजपा विधायक राम कदम ने ने अख्तर से हाथ जोड़कर माफी मांगने की मांग की

डिजिटल डेस्क, मुंबई। लिरिसिस्ट और स्क्रिप्टराइटर जावेद अख्तर के आरएसएस को लेकर दिए बयान पर घमासान छिड़ गया है। इस बयान के खिलाफ बीजेपी कार्यकर्ताओं ने जावेद अख्तर के घर के बाहर जोरदार प्रदर्शन किया। अख्तर का पुतला भी जलाने की कोशिश की गई। वहीं भाजपा विधायक राम कदम ने कहा कि जावेद अख्तर की कोई भी फिल्म भारत में तब तक नहीं दिखाई जाएगी जब तक कि वह हाथ जोड़कर माफी नहीं मांग लेते।

 

 

अख्तर ने शुक्रवार को एनडीटीवी के साथ बातचीत में कहा था कि यह समय विहिप और आरएसएस के समर्थकों के लिए आत्मनिरीक्षण करने का है। "मुझे लगता है कि जो लोग आरएसएस, वीएचपी या बजरंग दल जैसे संगठनों का समर्थन करते हैं, उन्हें कुछ आत्मनिरीक्षण करने की जरूरत है। बेशक, तालिबान निंदनीय हैं... वे बर्बर हैं। लेकिन आप जिन लोगों का समर्थन कर रहे हैं, वे उनसे (तालिबान} कैसे अलग हैं।

25 मिनट की बातचीत के दौरान, अख्तर ने कहा कि भारत में कुछ लोग समाज में अलगाव चाहते हैं और उन्होंने तालिबान और उन लोगों के बीच "अद्भुत समानता" देखी जो "तालिबान की तरह बनना चाहते हैं"। भारत में अल्पसंख्यकों के साथ हुई मॉबलिंचिंग को लेकर अख्तर ने कि यह पूरी तरह से तालिबान जैसा बनने से पहले का ड्रेस रिहर्सल है। ये सभी लोग एक ही तरह के हैं। सिर्फ इनके नाम अलग-अलग हैं।

Created On :   5 Sep 2021 9:56 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story